Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

अस्पताल में बिना कपड़े के घूमता रहा डॉक्टर, कैमरे में कैद हुई ‘घिनौनी हरकत’

Doctor Roam Naked Inside Hospital : महाराष्ट्र के औरंगाबाद के सरकारी अस्पताल के एक डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिना कपड़े के ही अस्पताल में घूमता दिखाई दे रहा है। अब वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Mar 10, 2024 11:26
Share :
Sambhajinagar Doctor Viral Video
अस्पताल में बिना कपड़े के ही घूमता दिखाई दिया डॉक्टर

Doctor Roam Naked Inside Hospital: महाराष्ट्र के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। कैमरे में डॉक्टर की घिनौनी हरकत कैद हो गई है, जिसको लेकर लोग नाराजगी जता रहे हैं। दरअसल डॉक्टर सरकार अस्पताल में बिना कपड़ों के घूम रहा था, जो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और अब वीडियो वायरल हो रहा है।

सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने पार की हद!

घटना महाराष्ट्र के संभाजीनगर के सरकारी अस्पताल में हुई है, संभाजीनगर को पहले औरंगाबाद के नाम से जाना जाता था। बताया गया कि बिडकिन ग्रामीण सरकारी अस्पताल में तैनात 45 साल का डॉक्टर नशे की लत से जूझ रहा है। लेकिन हाल ही तो उसने हद ही कर दी।

बिना कपड़ों के ही अस्पताल में घूमता रहा डॉक्टर 

डॉक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह वह बिना कपड़ों के अस्पताल में घूमता दिखाई दे रहा है। बताया गया कि इस दौरान डॉक्टर नशे में था। डॉक्टर इतने नशे में था कि उसे इस बात का आभास ही नहीं हुआ कि वह नग्न अवस्था में ही ऐसी जगह घूम रहा था, जहां उस पर कैमरे की नजर है।

यह भी पढ़ें : भारत के भरत जैन को क्याें माना जाता है दुनिया का सबसे अमीर भिखारी? संपत्ति के आंकड़े चौंका देंगे

वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर नग्न अवस्था में गलियारे में घूम रहा है, सामने टॉयलेट है। वह एक कपड़े लेकर फर्श में हवा कर रहा है और इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। सीसीटीवी में उसकी ये हरकत कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल है। हम आपको डॉक्टर का ये वायरल वीडियो नहीं दिखा सकते।

यह भी पढ़ें : मार्क जुकरबर्ग की पत्नी ने जामनगर में खोई कीमती चीज! लोग बोले- इसलिए बंद हुआ था Meta?

वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया और अब अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और अगर डॉक्टर दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि डॉक्टर का ये रवैया चिंताजनक है, और कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

First published on: Mar 10, 2024 11:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें