Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Devar Bhabhi Dance: भाभी की अदाओं ने देवर के सारे नखरे ढीले कर दिए, ठुमके लगाकर स्टेज पर लगा दी आग

Devar Bhabhi Dance: आजकल कोई भी चीज नेटिजन्स का ध्यान खींच लेती है और फिर वह सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो जाती है। अब एक छोटी से डांस की क्लिप भी लोगों के दिलों पर छा जाती है। साथ ही इन दिनों दर्शक देवर भाभी का डांस देखना बहुत पसंद कर रहे […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Mar 25, 2023 12:56
Share :
devar bhabhi dance

Devar Bhabhi Dance: आजकल कोई भी चीज नेटिजन्स का ध्यान खींच लेती है और फिर वह सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो जाती है। अब एक छोटी से डांस की क्लिप भी लोगों के दिलों पर छा जाती है। साथ ही इन दिनों दर्शक देवर भाभी का डांस देखना बहुत पसंद कर रहे हैं। अब दोनों की जोड़ी का एक और वीडियो पोस्ट होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है। नेटिजन्स उनकी केमिस्ट्री देखना बहुत पसंद कर रहे हैं। देवर भाभी अपने डांस से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

देवर भाभी की जोड़ी नेटिजन्स को दीवाना बना रही

इस वीडियो में आप देख सकते हैं देवर भाभी डांस फ्लोर पर आग लगा रहे हैं। देवर भाभी का एनर्जेटिक डांस काफी इंप्रेसिव है। यह जोड़ी रितेश पांडे के गाने ‘पियावा से पहले हमार’ पर एक साथ बहुत अच्छी लग रही है, जो अब इंटरनेट पर छा गई है। आउटफिट की बात करें तो भाभी लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं जबकि देवर ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट में हैं। यह वीडियो देखने लायक है।

वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट

देवर भाभी का जोशीला डांस वायरल वीडियो ने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक हजारों में व्यूज मिल चुके हैं। नेटिजन्स कमेंट बॉक्स में जोड़े के डांस की प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाभी ने बिना कुछ करे केवल अपनी अदाओं से देवर को गिरा दिया।’

First published on: Mar 25, 2023 12:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें