Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Child catching snake video: हैरतअंगेज! पलक झपकते ही बच्चे ने पकड़ा सांप का फन, वीडियो देख चौंक जाएंगे

Child catching snake video: हाल ही में एक लड़के को दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक किंग कोबरा को पकड़ने की कोशिश करते देखा गया था।

Child Catching Snake Video: कहने की जरूरत नहीं कि सांप बेहद डरावने जीव हैं। हालांकि, कई पशु प्रेमियों और सांपों को पालने वालों ने इस डर पर काबू पा लिया है। हाल ही में एक लड़के को दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक किंग कोबरा को पकड़ने की कोशिश करते देखा गया था। बाद में इस घटना का वीडियो (Child catching snake video) वायरल हो गया।

Child catching snake video: वीडियो में क्या था?

वीडियो में लड़के और किंग कोबरा को देखा जा सकता है। वह लड़का पहले सांप को पीछे से उसकी पूंछ से पकड़ता है, जबकि कोबरा का सिर सेफ स्थिति में होता है। लड़का जैसे ही सांप को उठाता है, सांप फन फैलाकर उसके पैर पर हमला करने की कोशिश करता है। लड़का पीछे हटता है, धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करता है, अपना हाथ सांप के सिर पर रखता है और तेजी से उसके सिर को पकड़ लेता है ताकि वह उसे काट न सके।

वीडियो को एनिमल्सइनथेनचर टुडे ने नेचरटी के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसे 151k से अधिक बार देखा गया और 2,800 लाइक्स मिले। क्लिप ने नेटिज़न्स को चकित करने के साथ डरा भी दिया भयभीत दोनों छोड़ दिया। नेटिजन्स ने इतने बहादुर और विशेषज्ञ तरीके से सांप को संभालने के लिए लड़के की सराहना की।

न्यूज़24 आपसे गुजारिश करता है कि आप इन कारनामों को दोहराने से बचें। वन्यजीव खतरनाक हो सकते हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -