Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

बॉयफ्रेंड नहीं इस्तेमाल करता था टॉयलेट पेपर, गर्लफ्रेंड ने तोड़ लिया रिश्ता; बताई हैरान करने वाली सच्चाई

महिला ने एक वीडियो जारी कर बताया कि उसका बॉयफ्रेंड टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल नहीं करता, इसलिए उसके साथ नहीं रह सकती।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 17, 2023 12:53
Share :
Toilet Paper
Photo Source (Pexels.com)

Boyfriend Did Not Use Toilet Paper : हमारे देश में शौच के बाद पानी इस्तेमाल करने का चलन है तो कुछ जगहों पर सिर्फ टॉयलेट पेपर का ही इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि कई जगहों पर पानी और टॉयलेट पेपर दोनों का उपयोग किया जाता है। एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड से इसलिए रिश्ता तोड़ लिया क्योंकि वह टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल नहीं करता था। महिला को जब हैरान करने वाली सच्चाई पता चली तो उसने परेशान होकर यह फैसला लिया।

फ्लोरिडा की एक महिला ने वीडियो शेयर कर बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड से इसलिए रिश्ता तोड़ लिया क्योंकि वह टॉयलेट पेपर का उपयोग नहीं करता था। महिला ने बताया कि जब मैं उसके घर गई तो बाथरूम में टॉयलेट पेपर नहीं था। मैंने इसके बारे में उसे बताया तो उसने कहा कि बाद में खरीद लेंगे।

दोबारा भी नहीं मिला टॉयलेट पेपर 

महिला ने इस बात को यह सोचकर जाने दिया कि हो सकता है कि खत्म हो गया हो। हालांकि कुछ दिन बाद जब महिला फिर से अपने बॉयफ्रेंड के घर गई तो भी बाथरूम में टॉयलेट पेपर नहीं था। इस बार वह नाराज हुई और खरीदने के लिए कहा। इसके कुछ दिन बाद वह दोनों एक दुकान पहुंचे जहां महिला ने जब टॉयलेट पेपर खरीदने की कोशिश तो उसे ऐसी सच्चाई पता चली कि वह बॉयफ्रेंड को छोड़ने पर मजबूर हो गई।

टॉयलेट पेपर की जगह क्या इस्तेमाल करता था ?

महिला ने बताया कि जब मैंने उसके लिए टॉयलेट पेपर खरीदने की कोशिश की तो वह भड़क गया। उसने कहा कि मुझे इसकी जरूरत नहीं है। मैंने काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। मैंने जब उससे पूछा कि आखिरकार वह टॉयलेट पेपर की जगह क्या इस्तेमाल करता है तो उसने बताया कि वह गीला कपड़ा इस्तेमाल करता है।

महिला ने कहा कि यह सुनकर मुझे बहुत गंदा लगा और मैं उसके साथ रहने के लिए खुद को राजी नहीं कर पाई। मैं ऐसे गंदे इंसान के साथ नहीं रह सकती जो टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल ना करता हो। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटोक पर महिला ने इसका वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद इसकी खूब चर्चा हो रही है।

First published on: Dec 17, 2023 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें