Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Bhabhi Holi Dance: भाभी के पीछे पड़ा देवर छत तक पहुंचा, जबरदस्ती रंग लगाकर नाचते हुए खेली ‘गंदी होली’

Bhabhi Holi Dance: सोशल मीडिया पर ट्रेंड के हिसाब से खूब वीडियो हमारे सामने आते रहते हैं। अब जैसे होली का समय चल रहा है और पूरा देश रंगों का उत्यव का मना रहा है तो ऐसे में होली के डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इन दिनों भाभी और देवर के डांस […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Mar 7, 2023 19:22
Share :

Bhabhi Holi Dance: सोशल मीडिया पर ट्रेंड के हिसाब से खूब वीडियो हमारे सामने आते रहते हैं। अब जैसे होली का समय चल रहा है और पूरा देश रंगों का उत्यव का मना रहा है तो ऐसे में होली के डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इन दिनों भाभी और देवर के डांस बहुत देखे जाते हैं। इसके पीछे दोनों की अच्छी केमिस्ट्री होती है, जिसे लोगों को देखना पसंद आता है। अब ऐसी ही एक होली की वीडियो सामने आई है, जिसमें देवर भाभी के पीछे जबरदस्ती रंग लगाने को बेकरार दिख रहा है। इस कारण वह भाभी के पीछे-पीछे छत तक पहुंच जाता है।

रात के समय भाभी को लगाया रंग

होली में जो रंग लगाया जाता है, वह दिन का कार्यक्रम होता है। हालांकि, इस वीडियो में देवर और भाभी रात में होली का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। दोनों को छत पर भागते आते देखा जा सकता है। छत पर होली को लेकर अच्छी तैयारी की गई होती है। अब ऐसे में देवर भी भाभी को रंग लगाने के लिए छत तक पहुंच गया और फिर जो हुआ वह सभी को मजा करा रहा है। दरअसल, भाभी और देवर ने दोनों ने एक दूसरे पर पानी की पिचकारी चलाई है।

भाभी ने नहीं दिखाया चेहरा

गांव देहात में महिलाएं अक्सर अपना चेहरा ढककर ही रखती हैं। ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिला। भाभी ने साड़ी पहन रखी है और चेहरा को बिना दिखाए ही अपने देवर के साथ डांस किया है। देवर और भाभी की केमिस्ट्री अच्छी लगती है। दोनों खूब आनंद लेते नजर आते हैं। देवर भाभी को रंग लगाते हुए खूब परेशान करता है। यह वीडियो Youtube पर वायरल हो रहा है। इसे एक दिन पहले ही KNJ Beats Dance नामक एक चैनल पर डाला गया था। भाभी और देवर का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

First published on: Mar 07, 2023 07:22 PM
संबंधित खबरें