Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Beauty Secret Of Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा जैसी ग्लोइंग स्किन के लिए लगाएं दालचीनी फेसपैक, जानें विधि

Skin care tips: आज हम आपके लिए एक बहुत ही खास दालचीनी फेसपैक बनाने और लगाने की विधि लेकर आए हैं। इसके इस्तेमाल से मलाइका अरोड़ा को मुलायम और चमकदार त्वचा प्राप्त होती है।

नई दिल्ली: हर कोई सबसे सुंदर और आकर्षक दिखने की ख्वाहिश करता है। ऐसे ही अगर आप भी न्यू ईयर और क्रिसमस पार्टी के दौरान सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक बहुत ही खास दालचीनी फेसपैक बनाने और लगाने की विधि लेकर आए हैं। यह अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का ब्यूटी सीक्रेट है। इसके इस्तेमाल से मलाइका अरोड़ा को मुलायम और चमकदार त्वचा प्राप्त होती है जिससे वो अपनी उम्र से कहीं जवां दिखती है। बाजार के महंगे फेस मास्क में ब्राइटनिंग क्रीम और विटामिन-सी का उपयोग किया जाता है जिसको उपयोग करते रहते हैं तो आपकी त्वचा में चमक बनी रहती है और छोड़ते ही आपकी त्वचा पहले की तुलना में और भी डल हो जाती है। इसलिए नेचुरल चीजों से बने ब्यूटी प्रोडक्ट्स आपकी स्किन के लिए बेस्ट होते हैं, में तो चलिए जानते हैं मलाइका अरोड़ा का स्पेशल दालचीनी फेसपैक बनाने और लगाने का तरीका-

दालचीनी फेसपैक बनाने की सामग्री-
-आधा चम्मच दालचीनी पाउडर
-एक चम्मच शहद
-एक चम्मच नींबू के रस

दालचीनी फेसपैक बनाने की विधि-
इसको बनाने के लिए आप एक बाउल लें।
फिर आप इसमें आधा चम्मच दालचीनी का पाउडर और एक चम्मच शहद डाल दें।
साथ ही आप इसमें एक चम्मच नींबू के रस डालें और इनको मिलाकर पेस्ट बना लें।
फिर आप इसको फेस पर लगाकर अच्छी तरह से सूखने दें।
इसके बाद आप इसको ठंडे पानी से धोकर साफ कर लें।
फिर आप कोई माइल्ड मॉइश्चराइजर फेस पर लगा जरूर लगा लें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -