Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Anjali Arora Video: अंजलि अरोड़ा को भी चढ़ा हरियाणवी डांस का खुमार, ऐसे लगाए ठुमके जो ‘टूट गई खाट’

Anjali Arora Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं। इन दिनों सभी को डांस का खुमार चढ़ा हुआ है। अब ऐसे में हमेशा इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली अंजलि अरोड़ा का कोई वीडियो आ जाए तो लोग उसे बहुत देखते हैं। कच्चा बादाम गाने पर अपने हॉट मूव्स […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Feb 25, 2023 14:33
Share :

Anjali Arora Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं। इन दिनों सभी को डांस का खुमार चढ़ा हुआ है। अब ऐसे में हमेशा इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली अंजलि अरोड़ा का कोई वीडियो आ जाए तो लोग उसे बहुत देखते हैं। कच्चा बादाम गाने पर अपने हॉट मूव्स दिखाकर वायरल हुईं अंजलि अब एक जाना पहचाना चेहरा बन गईं हैं। वह ट्रेंड के साथ चलती हैं, लेकिन अब उन्होंने अपने ठुमकों से खाट ही तोड़ दी।

अंजलि के इंस्टाग्राम पर 12.3 M फॉलोअर्स हैं। अंजली OTT प्लेटफॉर्म पर कंगना के शो लॉकअप में भी नजर आईं थी। शो में मुनव्वर फारूखी के साथ उनकी केमिस्ट्री चर्चा में रही। इसके अलावा वो अपने MMS को लेकर भी चर्चा में रहीं। आज भी उनकी कोई नई वीडियो आती है तो लोग पूछ लेते हैं कि नया MMS कब आ रहा है। देखा जाए तो अंजलि अरोड़ा ने अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रखी है। अब जो उनकी वीडियो वायरल है, उसमें वह हरियाणवी गाने पर ताबड़तोड़ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –Bhabhi Viral Video: सपना चौधरी का गाना खत्म होने के बाद भी स्टेज से नहीं हिली यह भाभी, पसीने में भी करती रही देसी…

अंजलि अरोड़ा के पावरफुल ठुमकों से टूटी खाट

अंजिल ने हाल ही में जो वीडियो शेयर की है, उसमें उनके पावरफुल ठमुकों को देखा जा सकता है। अंजलि हमेशा से ही अपनी हॉटनेस से लोगों को प्रभावित करती आई है। इस बार उन्होंने हरियाणवी देसी डांस में भी अपने जलवे बरकरार रखे और सिजलिंग एक्ट से लोगों को खुश कर दिया। हालांकि, लोगों ने यह भी कहा कि अंजलि अरोड़ा हमेशा एक ही स्टेप करती हैं। उन्होंने कुछ नया लाना चाहिए। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा ने हरियाणवी गाने ‘टूट गई खाट एक झटके में’ पर देसी डांस किया है।

और पढ़िए – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 24, 2023 01:20 PM
संबंधित खबरें