Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Video: डुबकी हमारी… पुण्य आपका, एक शख्स का स्पेशल ऑफर 10 रुपये में गंगा डुबकी, आनंद महिद्रा बोले…

Anand Mahindra share Special Ganga Doobaki Offer Video: इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा कि भारत दुनिया की आउटसोर्सिंग डेस्टिनेशन है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Jan 17, 2024 15:57
Share :
Special Ganga Doobaki Offer Video
डुबकी स्पेशल ऑफर

Anand Mahindra Share Special Ganga Doobaki Offer Video: भारत के बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले बिजनेसमैन हैं। वह हर दिन सोशल मीडिया के जरिए रोचक वीडियो, फोटो और पोस्ट्स को शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने X हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति गंगा नदी के बीच में बैरिकेड के ऊपर बैठकर लोगों को डुबकी डील का ऑफर दे रहा है।

 

शख्स का खास ऑफर

वायरल वीडियो में गंगा नदी के बीच में बैठा यह व्यक्ति चिल्ला-चिल्लाकर कह रहा है, 10 रुपए में अपने नाम की रसीद कटवाओं, मैं गंगा में तुम्हारे नाम की डुबकी लगाऊंगा। इस सर्दी के मौसम में, 10 रुपए में… मैं आपके नाम की डुबकी लगाऊंगा, आप बस आइए और अपने नाम का रसीद कटवाइए। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा- ‘इसमें कोई शक नहीं कि भारत दुनिया की आउटसोर्सिंग डेस्टिनेशन है…’

Comment

लोगों ने लिए मजे

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट 

वहीं, इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ’10 रुपए में दूसरे के नाम की डुबकी… डुबकी हमारी… पुण्य आपके।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘वाह व्यापार करने का नया तरीका, बढ़िया आइडिया। इसे सफलता अवश्य मिलेगी।’ एक और यूजर ने कमेंट किया ‘ये व्यक्ति कुछ दिनों में कहेगा आपके नाम का खाना हम खाएंगे।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- व्यक्ति की सेल पिच काफी बेहतरीन है, क्योंकि काफी हद तक वह सपने और रिवार्ड बेच रहा है।

कब है गंगा स्नान?

बता दें कि, शास्त्रों में मकर संक्रांति के बाद पौष पूर्णिमा को गंगा स्नान का बहुत बड़ा महत्व है, इसे महास्नान भी कहते हैं। इस साल कुल 6 महास्नान हैं, जिनमें से एक 25 जनवरी को है।

First published on: Jan 17, 2024 03:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें