Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

सांप के काटने पर दो साल की मासूम को आया गुस्सा, दांत से काटकर सांप के कर दिए दो टूकड़े

लेकिन हाल में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप दातों तले उंगली दबा लेंगे। दरअसल, एक सांप ने बच्ची को काट लिया था। इससे नाराज होकर बच्ची ने सांप को सबक सिखाने के लिए अपने दांतों से चबा कर मौत के घाट उतार दिया है। सोशल मीडिया पर यह घटना काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए जाते है अब मासूम बच्ची की तबीयत कैसी है।

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा साधन बन गया है, जिसके बिना लोग अपना एक पल नहीं काटते हैं। हर-रोज सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। लेकिन हाल में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप दातों तले उंगली दबा लेंगे। दरअसल, एक सांप ने बच्ची को काट लिया था। इससे नाराज होकर बच्ची ने सांप को सबक सिखाने के लिए अपने दांतों से चबा कर मौत के घाट उतार दिया है। सोशल मीडिया पर यह घटना काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए जाते है अब मासूम बच्ची की तबीयत कैसी है।

ये मामला तुर्की के एक गांव का बताया जा रहा है। यहां एक 2 साल की बच्ची खेल रही थी। खेलते-खेलते वह एक सांप के करीब पहुंच गई और उसे खिलौना समझकर खेलने लगी। इस दौरान सांप ने बच्ची के होंठ पर काट लिया, जिसके बाद बच्ची गुस्से में सांप को चबाने लगी। इस दौरान सांप की मौत हो गई और लगभग उसके टुकड़े हो गए।

इस घटना के बारे में बच्ची के माता-पिता को बताया और तुरंत अस्पताल लेकर भागे। समय पर इलाज मिल जाने के कारण बच्ची की जान बच गई। हालांकि उसे उसे 24 घंटे तक डॉक्टर की निगरानी में रखा गया। अब बच्ची खतरे से बाहर है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -