Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

यूट्यूबर बॉबी कटारिया की मुश्किल बढ़ी, गिरफ्तार करने के लिए उत्तराखंड पुलिस गुरुग्राम रवाना

देहरादून में सड़क पर टेबल लगाकर कथित तौर पर शराब पीने और ट्रैफिक रोकने के आरोप में यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए उत्तराखंड पुलिस गुरुग्राम के लिए रवाना हुई है।

नई दिल्ली: देहरादून में सड़क पर टेबल लगाकर कथित तौर पर शराब पीने और ट्रैफिक रोकने के आरोप में यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए उत्तराखंड पुलिस गुरुग्राम के लिए रवाना हुई है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने उत्तराखंड पुलिस के हवाले से लिखा है हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले बॉबी कटारिया नाम के एक YouTuber को एक वीडियो में देहरादून में बीच सड़क पर कुर्सी पर बैठकर ट्रैफिक को रोकने और शराब पीकर पुलिस को धमकाते हुए देखा गया था।

देहरादून थाना कैंट के एसएचओ राजेंद्र रावत ने कहा, “यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए उत्तराखंड पुलिस की एक टीम गुरुग्राम के लिए रवाना हो गई है।”

इससे पहले भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 342, 336, 290 और 510 और 67 आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था और जिला न्यायालय से कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी प्राप्त किया गया था।

हाल ही में कटारिया स्पाइसजेट की फ्लाइट में कथित तौर पर धूम्रपान करते पाए जाने के बाद चर्चा में था। एयरलाइन ने बाद में सूचना दी कि कटारिया को फरवरी 2022 में 15 दिनों के लिए एयरलाइन द्वारा नो-फ्लाइंग सूची में रखा गया था।
हालांकि, आरोपी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया ने दावा किया कि यह एक डमी विमान था और यह दुबई में उसकी शूटिंग का एक हिस्सा था।

कटारिया ने कहा, “जिस वीडियो में मुझे धूम्रपान करते देखा गया वह सामान्य हवाई जहाज नहीं है, यह एक नकली विमान था और यह दुबई में मेरी शूटिंग का एक हिस्सा था। विमान के अंदर लाइटर ले जाने की अनुमति नहीं है।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -