---विज्ञापन---

Watch Video: 12वीं में नंबर कम आए तो चौथी मंजिल से कूद गई छात्रा, नीचे खड़े लड़के ने की बचाने की कोशिश

Watch Video Student Jump Fourth Floor Of Building In Patna: पटना में एक छात्रा एग्जामिनेशन फोबिया की शिकार हो गई। 12 वीं की परीक्षा में नंबर कम आये तो मां बाप की डांट के बाद छात्रा डिप्रेशन में चली गई। बहुत समझाने के बाद भी वह सदमे से उबर नहीं पा रही थी और आखिरकार […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Oct 1, 2023 11:58
Share :
Student Jump Fourth Floor Of Building In Patna
Student Jump Fourth Floor Of Building In Patna

Watch Video Student Jump Fourth Floor Of Building In Patna: पटना में एक छात्रा एग्जामिनेशन फोबिया की शिकार हो गई। 12 वीं की परीक्षा में नंबर कम आये तो मां बाप की डांट के बाद छात्रा डिप्रेशन में चली गई। बहुत समझाने के बाद भी वह सदमे से उबर नहीं पा रही थी और आखिरकार उसने अपनी जान दे दी। यह घटना पटना के बुद्धा कॉलोनी इलाके की है। यहां एक छात्रा अनन्या ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। हालांकि उसे वहां नीचे खड़े एक लड़के ने बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं सका।

यह है मामला

जय रेसीडेंसी में रहने वाली छात्रा अनन्या 12वीं के एग्जाम में खराब परफॉर्मेंस के बाद काफी परेशान थी। कई दिनों से वह डिप्रेशन में चल रही थी। उसके प्रोफ़ेसर पिता ने उसे कई डाॅक्टरों से इलाज करवाया लेकिन वह डिप्रेशन से नहीं निकल पा रही थी। शनिवार शाम वो अचानक अपार्टमेंट के चौथी मंजिल पर चली गई। उसे इस तरह से जाते देख परिवार वाले भी पीछे-पीछे गए लेकिन वो अचानक रेलिंग पर जाकर बैठ गई। परिवार के लोगो के मना करने के बाद भी उसने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

युवक ने बचाने की कोशिश की

घटना के बाद आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए। हालांकि जब वह छत पर छलांग लगाने के लिए बैठी तो लोगो ने उसे काफी मना किया। नीचे लोगो की भीड़ में प्रेम नामक युवक भी था जो वहां एक फ़ास्ट फूड की दुकान पर था। उसने लड़की को अपनी गोद में लेने का प्रयास भी किया लेकिन संभाल नहीं पाया। उसे भी चोटे आई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन सिर में ज्यादा चोट आने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका।

जांच में जुटी पुलिस

घटना बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के जय रेसीडेंसी अपार्टमेंट की बताई जा रही है। जानकारी मिलने के बाद मौके पर बुद्धा थाने के थानाध्यक्ष और डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर मौके पर पहुंचे। डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया की छात्रा 12 वीं के एग्जाम में क्रॉस लगने की वजह से डिप्रेशन में थी। आज वो अचानक चौथी मंजिल पर पहुंची और वहां से छलांग लगा अपनी जान दे दी।

पटना से अमिताभ ओझा की रिपोर्ट।

First published on: Oct 01, 2023 11:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें