Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सिपाही का दो साल पहले का अश्लील वीडियो वायरल, एसपी ने किया निलंबित, महिला की भी तलाश

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सिपाही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में सिपाही एक महिला के साथ कमरे में अश्लीलता करता दिख रहा है। वहीं वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने तत्काल सिपाही को निलंबित कर दिया है। पता चला […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Aug 22, 2022 20:46
Share :

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सिपाही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में सिपाही एक महिला के साथ कमरे में अश्लीलता करता दिख रहा है। वहीं वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने तत्काल सिपाही को निलंबित कर दिया है। पता चला है कि वीडियो दो साल पुराना है, लेकिन वायरल अब हुआ है। घटना जिले में चर्चाओं का विषय बन गई है।

वीडियो के सामने आते ही हरकत में आए अधिकारी

जानकारी के मुताबिक सोमवार को सोशल मीडियो पर यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इसमें प्रदेश पुलिस का एक सिपाही (हेड कांस्टेबल) कमरे में महिला के साथ अश्लीलता करता दिख रहा है। वीडियो तेजी से वायरल हुआ। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो हड़कंप मच गया। सिपाही की पहचान की गई। एसपी उन्नाव ने तत्काल सिपाही को निलंबित कर दिया है।

महिला की भी की जा रही है तलाश

सिपाही की पहचान हेड कांस्टेबल दीप सिंह के रूप में हुई है। एसपी उन्नाव दिनेश त्रिपाठी ने उसे निलंबित कर दिया है। जानकारी के मुताबिक वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है। उस समय सिपाही की तैनाती गंगाघाट कोतवाली में थी। इसके बाद उसका तबादला बांगरमऊ कोतवाली में हो गया। पुलिस अब वीडियो में दिख रही महिला की तलाश में जुट गई है।

First published on: Aug 22, 2022 08:46 PM
संबंधित खबरें