Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

गंगा में नाव पर ‘हुक्का-चिकन पार्टी’ करने वाले दो गिरफ्तार, 6 की तलाश, वायरल हुआ था Video

थाना प्रभारी ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे दारागंज के बख्शी खुर्द इलाका निवासी मोहम्मद आसिफ (25) और हसन अहमद (30) को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में दिखने वाली छह युवकों की भी तलाश की जा रही है।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दारागंज क्षेत्र स्थित गंगा नदी में नाव पर हुक्का पीते और भट्ठी पर मांस भूनते हुए एक वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस संबंध में आठ युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। प्रयागराज पुलिस ने इनमें से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। सागरंज थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि इनकी पहचान दारागंज के बख्शी खुर्द इलाके के रहने वाले मोहम्मद आसिफ (25) और हसन अहमद (30) के रूप में हुई है। काफी खोज के बाद दोनों को पकड़ा गया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

29 अगस्त को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

थाना प्रभारी ने बताया कि दारागंज में गंगा मूर्ति तिराहे के पास इन दोनों के मौजूद होने की सूचना मिली थी। इसके बाद घेराबंदी करके दोनों को पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है, ताकि अन्य छह युवकों की भी पहचान के बाद गिरफ्तारी की जा सके। आपको बता दें कि 29 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें नाव पर सवार 8 युवक हुक्का पीते और कथित तौर पर मांस पकाते हुए नजर आए थे। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश था कि धार्मिक स्थल पर ऐसा काम किया गया है।

मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार था सभी आरोपी

वहीं दारागंज पुलिस ने 31 अगस्त को दो नामजद और छह अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी आरोपी फरार थे। पुलिस की टीम लगातार उनके ठिकानों पर दबिश दे रही थीं। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान इलाके के नाविकों से भी आरोपियों की पहचान कराने में मदद ली गई थी। दोनों की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस अब बाकी छह लोगों की तलाश में जुट गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -