Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Badaun News: अब बदायूं में मिला किशोरी का शव, घरवालों ने ‘लखीमपुरी खीरी केस’ जैसे लगाए आरोप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने कहा कि थाने में मामला दर्ज कर इस कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने कहा कि डॉक्टरों का एक पैनल पोस्टमार्टम कर रहा है।

Badaun News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur kheri case) में दो बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में शनिवार को रेलवे लाइन के पास एक किशोरी का शव पड़ा मिला। जानकारी पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं किशोरी के परिवार वालों का आरोप है कि उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। पुलिस के मुताबिक किशोरी की उम्र 15 वर्ष बताई गई है।

आरोप- पुलिस बिना बताए शव को ले गई, सबूत मिटाए

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने बिना बताए शव को उठा लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें घटना के बारे में तब पता चला जब पुलिस ने उन्हें शव की पहचान के लिए पोस्टमार्टम हाउस बुलाया। मृत किशोरी के चाचा ने समाचार एजेंसियों को बताया कि एक पुलिसकर्मी ने हमें बताया कि हमारी बेटी का एक्सीडेंट हो गया है और उसने हमें शव की शिनाख्त करने के लिए बुलाया। उन्होंने कहा कि घटना स्थल गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर है। परिवार वालों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने घटनास्थल से सभी सबूत मिटा दिए हैं।

डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम, बढ़ेंगी धाराएं

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने कहा कि थाने में मामला दर्ज कर इस कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने कहा कि डॉक्टरों का एक पैनल पोस्टमार्टम कर रहा है। पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि फाइनल रिपोर्ट के आधार पर मामले में दर्ज धाराएं बढ़ाने की कार्रवाई की जाएगी। कोई दोषी पाया जाता है तो उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

दो बहनों की दुष्कर्म के बाद हो हुई थी हत्या

बता दें कि यूपी के ही लखीमपुर खीरी में कुछ रोज पहले दो सगी बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। परिवार वालों के आरोप के बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों के पड़ोसी युवक समेत छह युवकों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। वहीं परिवार वालों ने आरोप लगाया था कि आरोपियों ने लड़कियों को घर के सामने से अगवा किया था। इसके बाद जंगल में ले जाकर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए दोनों को पेड़ पर फंदे से लटका दिया।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -