Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Noida News: गोल्फ कोर्स स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूद कर युवक ने जान दी, पुलिस खोज रही बड़ा कारण

पुलिस ने बताया मृतक की पहचान हरियाणा के झज्जर निवासी राजेश के रूप में हुई है। वर्तमान में नोएडा में रह रहा था। पत्नी को छोड़ने स्टेशन आया था।

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) नोएडा (Noida) के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन (Golf Course Metro Station) पर सोमवार सुबह एक 47 वर्षीय व्यक्ति ने मेट्रो ट्रेन (Metro Train) के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस को अभी तक उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान हरियाणा के झज्जर निवासी राजेश के रूप में हुई है। वह फिलहाल में नोएडा में रह रहा था।

पुलिस ने शव को मेट्रो ट्रैक से हटाया

सहायक पुलिस आयुक्त नोएडा-1 रजनीश वर्मा ने बताया कि हमें घटना के बारे में सोमवार सुबह करीब फोन आया। सेक्टर-39 पुलिस स्टेशन की एक टीम तत्काल मौके पर पहुंची। राजेश का शव मेट्रो ट्रैक पर मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जांच के दौरान पता चला कि राजेश अपनी पत्नी के साथ मेट्रो स्टेशन पर आया था और झज्जर स्थित अपने घर जा रहा था। तभी अचानक मेट्रो के सामने कूद गया।

अपनी पत्नी के साथ मौजूद था मेट्रो स्टेशन पर

राजेश की पत्नी ने पुलिस को बताया कि राजेश एमआरएफ टायर कंपनी में सुपरवाइजर का काम करता था। महिला ने पुलिस को बताया कि राजेश चेक करने गया था कि ट्रेन प्लेटफॉर्म की ओर आ रही है या नहीं। उसने यह भी कहा कि अचानक उसका पैर फिसल गया और वह आने वाली मेट्रो के सामने गिर गया। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं, ताकि पता लगाया जा सके कि राजेश के इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। वहीं सामने यह भी आया है कि दंपत्ति में किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था।

पहले भी यहां हो चुकी है आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक गोल्फ मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या की घटना पहली बार नहीं हुई है। वर्ष 2019 में भी नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी थी। इसकी वजह से इलेक्ट्रॉनिक सिटी से द्वारका वाली ब्लू लाइन मेट्रो कुछ समय के लिए बाधित भी रही थी। मृतक युवक दिल्ली का रहने वाला बताया गया था।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -