Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Moradabad News: सगाई के बीच से पुलिस ने उठाया, होने वाले दूल्हे की हकीकत जान लड़की वाले सन्न

वर्ष 2017 में वह दूसरे समुदाय की एक किशोरी को बहला-फुसला कर ले गया था। इस घटना के बाद इलाके में पंचायत हुई। पंचों ने दोनों पक्षों को बदनामी की बात कहकर चुप करा दिया।

Moradabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद जिले में दुष्कर्म का आरोपी चोरी-छिपे अपनी सगाई कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को सगाई कार्यक्रम (Engagement ceremony) के बीच से ही उठा लिया। पुलिस की अचानक हुई कार्रवाई और होने वाले दूल्हे की हकीकत जानकर लड़की वालों के होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। घटना इलाके में चर्चा का मुद्दा बन गई है।

पहले 2017 फिर 2019 में किशोरी को लेकर भागा था

मामला मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के गनीमत नगर में नक्शे अली पुत्र हनीफ रहता है। आरोप है कि वर्ष 2017 में वह दूसरे समुदाय की एक किशोरी को बहला-फुसला कर ले गया था। इस घटना के बाद इलाके में पंचायत हुई। पंचों ने दोनों पक्षों को बदनामी की बात कहकर चुप करा दिया। दोनों पक्षों में सुलह करा दी। मामले को रफा-दफा कर दिया। आरोप है कि वर्ष 2019 में आरोपी फिर से किशोरी को लेकर चला गया। उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया था दुष्कर्म का मुकदमा

घटना के बाद किशोरी के परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराय। अधिकारियों ने बताया कि तब पुलिस ने नक्शे अली को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। कुछ समय बाद वह जमानत पर रिहा हो गया। आरोप है कि रिहा होने के बाद वह फरार हो गया। कई बार नोटिस के बाद भी वह हाजिर नहीं हुआ। इस पर उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपनी सगाई कर रहा है।

सगाई में पुलिस को देख उड़ गए सभी के होश

मुरादाबाद के एक थाना क्षेत्र में उसकी सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। तभी भोजपुर थाना पुलिस ने घर पर दबिश दे दी। पुलिस को देख लोगों के होश उड़ गए। आरोपी ने भी भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी के परिवार वालों ने पुलिस का विरोध भी किया, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे उनकी नहीं चली। वहीं लड़की के परिवार वालों को जानकारी हुई कि होने वाला दुल्हा दुष्कर्मी है तो उनके भी होश उड़ गए। आरोपी को अब कोर्ट में पेश कर वापस जेल भेजा गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -