Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ghaziabad: लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, दर्द से छटपटाते बच्चे को देखती रही बेरहम मालकिन, देखें Video

एक सोसायटी में रहने वाला एक 9 साल का बच्चा चौथी क्लास का छात्र है। वह ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रहा था। सोसायटी में अपने फ्लोर पर जाने के लिए वह लिफ्ट में सवार हुआ।

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक सोसायटी की लिफ्ट में महिला अपने साथ कुत्ते को लेकर जा रही थी। तभी कुत्ते से लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे को काट लिया। हैरानी की बात ये है कि बच्चा लिफ्ट में दर्द से छटपटा रहा था, लेकिन महिला का दिल नहीं पसीजा। अपना फ्लोर आने पर वह कुत्ते को लेकर चली गई। बच्चे ने अपने परिवार वालों से घटना बताई तो उन्होंने थाना पुलिस में मामले की शिकायत की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ट्यूशन से घर वापस आ रहा था मासूम

घटना सोमवार की है। गाजियाबाद की एक सोसायटी में रहने वाला एक 9 साल का बच्चा चौथी क्लास का छात्र है। वह ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रहा था। सोसायटी में अपने फ्लोर पर जाने के लिए वह लिफ्ट में सवार हुआ। इसी दौरान एक महिला भी अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट में आ गई। बच्चा पहले लिफ्ट में पीछे की ओर था, लेकिन कुत्ते से बचने के लिए वह लिफ्ट में आगे की ओर आया। तभी कुत्ते ने बच्चे के पैर पर काट लिया। बच्चा घबरा गया। दर्द से छटपटाने लगा।

बच्चे के दर्द को देख नहीं पसीजा महिला का दिल

वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा दर्द के मारे तड़प रहा है। वह अपना पैर जमीन पर नहीं टिका पा रहा है। वहीं लिफ्ट में ही कुत्ते को लेकर खड़ी महिला को जरा भी दया नहीं आई। उसने बच्चे की मदद तक नहीं की। अपना फ्लोर आने पर महिला कुत्ते को लेकर निकल गई। कुछ देर बार लिफ्ट में एक युवक भी आता है। बच्चे ने उसे घटना के बारे में बताया। जानकारी के मुताबिक जल्द से अपने फ्लैट में पहुंचा और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

बच्चे के पिता ने थाने में दी शिकायक, पुलिस जांच में जुटी

पिता बच्चे को तत्काल अस्पताल लेकर गया। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। वहीं पीड़ित पिता की ओर से थाना नंदग्राम पुलिस को तहरीर देकर महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में नंदग्राम कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। बच्चे को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं घटना के बाद सोसायटी में रहने वाले लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि बच्चे के साथ कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -