---विज्ञापन---

Baghpat News: लापता किशोरी की शिकायत लेकर आए पीड़ित को इंस्पेक्टर ने जड़ा थप्पड़, Video Viral होने पर हुई ये कार्रवाई

Baghpat News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में खाकी की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे परिजनों के साथ अभद्रता करने और मारपीट करने के आरोप में इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किया गया है। साथ ही इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 18, 2022 20:59
Share :

Baghpat News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में खाकी की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे परिजनों के साथ अभद्रता करने और मारपीट करने के आरोप में इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किया गया है। साथ ही इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दिए गए हैं। पीड़ित को थप्पड़ मारते हुए इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

आरोप- थाने में नहीं हो रही थी सुनवाई, फिर थप्पड़ मारा

घटना बागपत जिले के बिनौली थाना परिसर की है। यहां इंस्पेक्टर समेत थाना पुलिस पर पीड़ितों की सुनवाई न करने और उनके साथ मारपीट का आरोप लगा है। दरअसल, एक गांव से किशोरी संदिग्ध परिस्थितों में लापता हो गई है। पीड़ित परिवार ने काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। परिवार वाले थाना पुलिस के पास पहुंचे, तो वहां भी उनकी सुनवाई नहीं हुई। इस पर शनिवार को काफी संख्या में लोग इकट्ठा होकर थाने पहुंच गए। जहां इंस्पेक्टर की महिलाओं के साथ नोकझोंक हो गई। इंस्पेक्टर भड़क उठा।

एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए

आरोप है कि इसी दौरान इंस्पेक्टर ने एक व्यक्ति को थाने में ही थप्पड़ जड़ दिया। वहीं पास में खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से यह पूरा घटनाक्रम कैमरे में केद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया। बागपत एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बिनोली इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है। उनके द्वारा लापता की शिकायत दर्ज कराने गए एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हुआ था। उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू हुई।

वाराणसी में फरियादी की ही लगाई थी पिटाई, हुई थी जांच

वाराणसी के थाना गड़वार में 31 अगस्त को डायल 112 के पुलिसकर्मी द्वारा फरियादी की लात-घूंसों से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। पीड़ित के मुताबिक उसे हिरासत में लेने के बाद पुलिसवालों ने पहले गाड़ी में पीटा। इसके बाद हवालात में बंद करके मुंशी ने भी पीटा। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे हड़कंप मच गया था। घटना के संबंध में सीओ सिटी प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो मिला है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

First published on: Sep 18, 2022 08:59 PM
संबंधित खबरें