Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Amethi Crime News: जिस पति की लंबी उम्र के लिए रखा तीज का व्रत, उसी ने रेत डाला गला

जोगराजी की बेटी ने बताया कि पिता ने उन्होंने फोन करके कहा था कि किसी ने तुम्हारी मां का गला काट दिया है। परिवार वालों में कोहराम मच गया।

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिस पत्नी ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए हरितालिका तीज का व्रत रख भगवान भोलेनाथ और माता पार्वती से कामना की, उसी बेरहम पति ने हसिये से उसका गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति थाने में सरेंडर करने के लिए पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वारदात की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई।

खेत पर गई पत्नी से हो गई थी कहासुनी

जानकारी के मुताबिक घटना अमेठी के बाजार शुकुल स्थित सत्थिन गांव की है। यहां रहने वाली जोगराजी (28 वर्ष) ने हरितालिका तीज पर अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा था। दोपहर में वह किसी काम से खेत पर काम कर रहे अपने पति जगदीश के पास गई थी। वहां किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि जगदीश ने हाथ में लग रहे हसिये से पत्नी का गला रेत दिया। इसके बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया।

एसपी और सीओ पहुंचे मौके पर, छानबीन की

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सूचना के बाद अमेठी के एसपी और सीओ मिसाफिरखाना मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मामले की छानबीन की। जोगराजी की बेटी ने बताया कि पिता ने उन्होंने फोन करके कहा था कि किसी ने तुम्हारी मां का गला काट दिया है। परिवार वालों में कोहराम मच गया। बच्चों ने अपनी ननिहाल में भी फोन कर दिया। सूचना परिवार वाले और जोगराजी के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए।

पति-पत्नी में लंबे समय से चल रहा था विवाद

अमेठी के एसपी ने बताया कि मामला गंभीर है। सूचना पर तत्काल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवार वालों और मृतका के बच्चों ने बताया कि पति और पत्नी ने में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार को भी दोनों में खेत पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -