Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Agra: 139 साल पुराने कंस मेले में युवकों ने अर्धनग्न होकर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो तो खोज में लगी पुलिस

कस्बा फतेहाबाद में 139 वर्षों से कंस मेले का आयोजन किया जाता है। कस्बे की कमेटियां यह आयोजन करती हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अलग दिन नगर में शोभायात्रा निकाली जाती है।

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा अर्धनग्न होकर फूहड़ तरीके से डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। कार्यक्रम अयोजकों द्वारा इलाका पुलिस से मामले की शिकायत की गई है। वहीं पुलिस अब वायरल वीडियो में दिख रहे युवकों की तलाश में जुट गई है। आपको बता दें कि आगरा के पतेहाबाद कस्बे में ऐतिहासिक कंस मेले का आयोजन किया जाता है, जिसमें शोभायात्रा निकाली जाती हैं।

कस्बे की कमेटियां करती हैं शोभायात्रा का आयोजन

जानकारी के मुताबिक आगरा जिले के कस्बा फतेहाबाद में 139 वर्षों से कंस मेले का आयोजन किया जाता है। कस्बे की कमेटियां यह आयोजन करती हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अलग दिन नगर में शोभायात्रा निकाली जाती है। आयोजन से पहले श्रीबांके बिहारी की आरती होती है। उसके बाद अलग-अलग प्रकार की झांकियां निकलती हैं। रविवार देर रात भी आरती के बाद झांकियां निकाली जा रही थीं। शोभायात्रा के दौरान मौके पर भारी संख्या में फोर्स भी तैनात थी।

झांकियों के साथ चल रहे डीजे पर किया था डांस

इसी दौरान यात्रा में चल रहे डीजे के सामने कुछ युवक आ गए। डांस करने लगे। आरोप है कि युवकों ने आपस में एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए और अर्धनग्न होकर नाचने लगे। वहां मौजूद किसी ने उन युवकों का वीडियो बनाकर सोशल मीडियो पर वायरल कर दिया। इसके बाद इलाके के लोगों में युवकों द्वारा किए गए फूहड़पन के खिलाफ आक्रोश है। वहीं कंस मेला कमेटी अध्यक्ष किशन गुप्ता ने बताया कि मेले के आयोजन में दो कमेटी (दधिलीला कमेटी और सहायक कंस मेला कमेटी) है। कंस मेला कमेटी द्वारा कंस प्रतिमा की झांकी निकाली जाती है। उनकी कमेटी की झांकी निकलने के बाद वह घर आ गए थे।

वायरल वीडियो से युवकों की पहचान में जुटी पुलिस

दधिलीला कमेटी के अध्यक्ष शेखर गुप्ता ने बताया कि मैं बिहारी जी के डोले के साथ था। जिस झांकी में यह फूहड़ डांस हुआ उसके बारे में पता किया जा रहा है। फतेहाबाद थाना पुलिस से इस मामले की शिकायत की गई है। वहीं क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा मुझे शोभायात्रा के दौरान अर्धनग्न होकर फूहड़ डांस करने की शिकायत की है। थाना पुलिस को इसकी जांच के आदेश दिए गए हैं। वहीं सोशल मीडियो पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखने वाले युवकों की पहचान कराई जा रही है। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -