Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Watch Video: संतों की अदालत, योगी आदित्यनाथ दंडाधिकारी… देखें यूपी के CM का एक नया रूप

Yogi Adityanath Dandadhikari Court of Saints New Look of UP CM Watch Video: सीएम योगी गोरखपुर में हैं। यहां उन्होंने विजयदशमी के मौके पर पारंपरिक पूजा अर्चना की।

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Oct 24, 2023 14:18
Share :
Viral Video, Gorakhpur Video, CM Yogi Viral Video, CM Yogi Dandadhikari, UP News, UP Video News

Yogi Adityanath Dandadhikari Court of Saints New Look of UP CM Watch Video: योगी आदित्यनाथ आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक दंडाधिकारी की भूमिका में हैं। जी हां… गोरखपुर जिले में सीएम योगी ने संतों के एक खास सम्मेलन में भाग लिया।

इस दौरान सिर पर साफा बांधे सीएम योगी संतों के अदालत में दंडाधिकारी की भूमिका में नजर आए। इस दौरान सीएम योगी ने गोरखपुर मंदिर में विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना भी की। सीएम योगी के इस नए रूप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नाथपंथ के लिए होती है विशेष परंपरा

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी मंगलवार को गोरखपुर स्थित गोरखपुर मंदिर में थे। यहां विजय दशमी के मौके पर उन्होंने मंदिर में परंपरागत पूजा पाठ किया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस दिन नाथ संप्रदाय के संत विशेष रूप से अदालत का आयोजन करते हैं। नाथपंथ का शीर्ष होने के कारण सीएम योगी इस दिन दंडाधिकारी बनते हैं। लिहाजा ये दिन नाथ संतों के लिए खास होता है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी वीडियो में दिख रहा है कि योगी आदित्यनाथ नाथ संप्रदाय की पारंपरिक वेशभूषा में हैं। वह मंदिर परिसर में एक एक कर देवी-देवताओं की पूजा कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Oct 24, 2023 02:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें