Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: ये कैसा इलाज! महिला मरीज के बालों को पकड़कर ले गई नर्स, फिर बिस्तर पर फेंका, CMS ने दिया ये बयान

जिला अस्पताल के सीएमएस ने बताया कि 21 अक्टूबर को महिला मरीज ने वार्ड के दरवाजे को पीटना शुरू कर दिया था। यह कहना गलत है कि उसके साथ दुर्व्यवहार हुआ।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला अस्पताल में एक नर्स महिला मरीज को बालों से पकड़कर बेड तक लेकर जाती है। फिर उसे पटक देती है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अस्पताल के सीएमएस ने इस घटना का खंडन किया है।

सीतापुर जिला अस्पताल का है वीडियो

घटना सीतापुर जिला अस्पताल की बताई जा रही है। सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह वीडियो 21 अक्टूबर का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक नर्स महिला मरीज के बालों को पकड़ कर उसे ले जा रही है। उसके साथ अन्य नर्सिंग स्टाफ भी है। इसके बाद नर्स महिला मरीज को बेड पर फेंक देती है। अस्पताल का एक कर्मचारी महिला को इंजेक्शन लगाता है। वार्ड के अन्य बेडों पर भर्ती मरीज इस पूरे घटनाक्रम को देखकर सहम गए।

अस्पताल सीएमएस का आया बयान

सीतापुर जिला अस्पताल के सीएमएस ने एएनआई को बताया कि 21 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे महिला मरीज ने वार्ड के दरवाजे को पीटना शुरू कर दिया था। उसकी चूड़ियां भी टूट गई थीं। नर्स समेत 3 लोगों ने उसे बिस्तर पर लिटा दिया, इंजेक्शन लगाया और उसे नियंत्रित किया। यह कहना गलत है कि उसके साथ दुर्व्यवहार हुआ।

लोगों ने वीडियो को शेयर किया

बता दें कि महिला मरीज के साथ हुए दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोगों ने ट्विटर पर इसे ट्वीट किया है। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के व्यवहार के प्रति रोष जताया है। वहीं जिला अस्पताल के सीएमएस की ओर से आए बयान के खिलाफ भी तीखी प्रतिक्रिया लोगों ने दी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -