Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: घरों की छत के ऊपर से गुजरा यात्री विमान, लोगों की रूह कांप गई, फिर आनंद महिद्रा बोले…

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Viral Video) जमकर वायरल हो रहा है। आसमान में उड़ता एक यात्री विमान (Airplane) आबादी क्षेत्र के ऊपर से गुजरता है। विमान को देखने के लिए लोग मैदान में आ जाते हैं। नजारा देख लोगों की रूह कांप जाती है। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Dec 21, 2022 10:38
Share :

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Viral Video) जमकर वायरल हो रहा है। आसमान में उड़ता एक यात्री विमान (Airplane) आबादी क्षेत्र के ऊपर से गुजरता है। विमान को देखने के लिए लोग मैदान में आ जाते हैं। नजारा देख लोगों की रूह कांप जाती है।

इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इतना ही नहीं महिंद्रा एंड महिद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते ही कुछ लिखा है।

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा ये

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला का बताया जा रहा है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। ट्विट के साथ उन्होंने लिखा है, ‘इसने मुझे बहुत अंत तक मूर्ख बनाया।
नैतिक यह है कि हम अपनी समस्याओं और आशंकाओं को वास्तव में उससे बड़ा बना देते हैं। समाधान हमेशा हमारी समझ में होते हैं। अपने सप्ताह को मेरे लिए आवश्यकता से ज्यादा चिंताजनक मत बनाओ। #सोमवार मोटिवेशन।’

और पढ़िए रेलवे में जॉब के नाम पर करोड़ों की ठगी, ट्रेनिंग भी कराई; धोखेबाजी का तरीका जान हो जाएंगे हैरान

जमकर शेयर हो रहा है वीडियो

इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक आबादी क्षेत्र है। आसमान में काफी ऊंचाई पर एक यात्री विमान उड़ रहा है। धीरे-धीरे वह आबादी क्षेत्र के ऊपर आता है। लोग और बच्चे उसे देखने के लिए एक मैदान आ जाते हैं।

विमान अब एकदम नीचे हैं, तभी एक मकान की छत पर खड़ा लड़का उसे पकड़ लेता है। यानी ये एक डमी प्लेन था। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘आसमान में उड़ते हवाई जहाज को छत पर खड़े इस लड़के ने हाथ से पकड़ लिया। मजेदार।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 20, 2022 05:18 PM
संबंधित खबरें