Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: फांसी लगा रही पत्नी का वीडियो बना रहा था पति, फिर दो घंटे बाद सामने आया एक और खौफनाक मंजर

शोभिता के पिता ने आरोप लगाया है कि संजीव और उसके परिवार के सदस्य उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। इसी कारण उसकी मौत हुई है।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक महिला कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान देने का प्रयास कर रही थी, तो वहीं उसका पति पास में खड़े होकर उसका वीडियो बना रहा था।

महिला इस दौरान रुक जाती है, लेकिन इसके दो घंटे बाद महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है। उसके खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। बताया गया है कि महिला ने फिर से फांसी लगा ली।

पांच साल पहले हुई थी शादी, बेटी भी है

कानपुर पुलिस के मुताबिक एक निजी फर्म में काम करने वाले संजीव गुप्ता और शोभिता गुप्ता की करीब पांच साल पहले शादी हुई थी। दोनों की तीन साल की बेटी भी है। सामने आया है कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। दो दिन पहले संजीव और शोभिता के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इससे नाराज शोभिता अपने कमरे में चली गई और पंखे पर दुपट्टा फंसा कर फांसी लगाने का प्रयास करने लगी।

मोबाइल से वीडियो बनाने लगा पति

उसी समय कमरे में मौजूद संजीव अपने मोबाइल से उसका वीडियो बनाने लगा। संजीव के अनुसार उसने यह वीडियो शोभिता के माता-पिता को भेजने के लिए बनाया था। ताकि वह झगड़े और धमकी के बारे में उन्हें बता सके। बताया गया है कि इसके बाद मामला सुलझ गया था, लेकिन दो घंटे बाद दोनों में छत पर फिर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

दो घंटे बाद फिर से लगा ली फांसी

इसके बाद शोभिता नीचे आ गई। जबकि संजीव अपनी बेटी के साथ छत पर रह गया। कुछ देर बाद जब संजीव नीचे आया तो उसने देखा कि शोभिता कमरे में पंखे से लटकी हुई है। उसने अपने पड़ोसी को सूचना दी। शोभिता को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शोभिता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

वहीं शोभिता के पिता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि संजीव ने उसकी बेटी का वीडियो बनाया। बाद में उसकी मौत की जानकारी दी। उन्होंने आरोप लगाया है कि संजीव और उनके परिवार के सदस्य उनकी बेटी शोभिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। वहीं मौत से दो घंटे पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -