Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: रात को सोने की तैयारी कर रहा था परिवार, तभी कमरे में दिखा कुछ खौफनाक, भाग खड़े हुए सभी लोग

रेस्क्यू करने वाले डॉक्टर आशीष त्रिपाठी ने बताया कि करीब आठ फीट का मगरमच्छ था। उन्होंने बताया कि इस समय मगरमच्छ काफी आक्रामक होते है।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक घर में रात के समय मगरमच्छ घुस (Crocodile At Home) गया। उसे देख घर वालों के होश उड़ गए। सभी लोग भाग कर पड़ोसी के यहां पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मगरमच्छ को कमरे में बंद कर वन विभाग को मामले की जानकारी दी।

गांव में मच गया हड़कंप

सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने करीब एक घंटे में उसका रेस्क्यू किया। मगरमच्छ को एक सुरक्षित स्थान पर छोड़ा गया है। वहीं घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप का माहौल हो गया। लोग रात में ही टॉर्च लेकर अपने-अपने घरों की तलाशी लेते रहे। घर से मगरमच्छ के रेस्क्यू का वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

देखें खौफनाक वीडियो

रात में सोने की तैयारी कर रहे थे लोग

जानकारी के मुताबिक घटना इटावा जिले के बैदपुरा क्षेत्र स्थित जैतिया गांव की है। यहां रहने वाले हरनाम सिंह ने बताया कि रात को करीब 10 बजे सभी लोग सोने की तैयारी कर रही थे। तभी कमरे में घुस आए मगरमच्छ पर परिवार के एक सदस्य की नजर पड़ी। घर में उसे देख हड़कंप मच गया। सभी लोग भाग कर पड़ोसी के घर में पहुंच गए।

पुलिस ने कमरे में बंद किया मगरमच्छ

पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मगरमच्छ को कमरे में बंद कर दिया। वन विभाग को सूचना दी गई। अगले दिन सुबह गांव पहुंची वन विभाग की टीम ने पहले मुआयना किया। इसके बाद मगरमच्छ को पकड़ने के लिए जद्दोजहद शुरू की। टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद मगरमच्छ का रेस्क्यू किया।

आठ फीट का था मगरमच्छ

रेस्क्यू करने वाले डॉक्टर आशीष त्रिपाठी ने बताया कि करीब आठ फीट का मगरमच्छ था। यह अभी किशोरावस्था में है। उन्होंने बताया कि इस समय मगरमच्छ काफी आक्रामक होते है। गनीमत रही कि उसने किसी को अपना शिकार नहीं बनाया। टीम ने उसे एक सुरक्षित स्थान पर छोड़ा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -