Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य की आंवला फैक्ट्री में आग, Video को वायरल कर लोगों ने जताई ये आशंका

पुलकित आर्य वही शख्स है, जिस पर वनंतरा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली अंकिता भंडारी की हत्या का आरोप है। पुलकित एक निष्कासित भाजपा नेता का बेटा है।

Dehradun News: उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऋषिकेश (Rishikesh) में पुलकित आर्य (Pulkit Arya) के स्वामित्व वाली एक फैक्ट्री में रविवार को भीषण आग लग गई। लक्ष्मण झूला पुलिस ने बताया कि गंगा भोगपुर में पुलकित आर्य की आंवला कैंडी की फैक्ट्री है। यहां इनवर्टर की फिटिंग में शॉर्ट सर्किट के कारण हादसा हुआ है।

बता दें पुलकित आर्य वही शख्स है, जिस पर वनंतरा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली अंकिता भंडारी की हत्या का आरोप है। पुलकित एक निष्कासित भाजपा नेता का बेटा है। फिलहाल जेल में है। थाना प्रभारी ने बताया कि दो घंटे की मशक्कत के बाद दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है।

ऋषिकेश की चिल्ला नहर में मिला था अंकिता का शव

जानकारी के मुताबिक पिछले माह 19 वर्षीय अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद हुआ था। शव बरामद होने से करीब दो-तीन दिन पहले से वह लापता थी। भाजपा से निष्कासित नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य को अंकिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में पुलकित आर्य के अलावा दो और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था।

मेहमानों को विशेष सेवा के लिए बना रहे थे दबाव

इस मामले की जांच एसआईटी प्रभारी डीआईजी रेणुका देवी कर रही हैं। घटना के खुलासे के बाद पुलकित आर्य के वनंतरा रिसॉर्ट की कई हकीकतें बाहर आई थीं। आरोप था कि पुलकित समेत दो अन्य लोग अंकिता पर अनैतिक काम करने का दबाव बना रहे थे। रिजॉर्ट में आने वाले मेहमानों को विशेष सेवा देने के लिए जोर दिया जा रहा था।

देखें फैक्ट्री में आग का वीडियो

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे लोग

रविवार को पुलकित आर्य की ऋषिकेश स्थित आंवला कैंडी फैक्ट्री में आग लग गई। बताया जा रहा है कि बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लगी है। फैक्ट्री में आग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। राहगीरों ने फैक्ट्री से उठते धुएं के गुबार का वीडियो बनाकर शेयर किया है। इसके अलावा कुछ एक्टिविस्ट ने वीडियो को शेयर करते हुए शक भी जाहिर किया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -