Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: गौर सिटी मॉल के अंदर बंदूकधारी गार्ड को युवक ने दौड़ा-दौड़ाकर कूटा, वजह जानकर सभी हैरान

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में अब गौर सिटी मॉल (Gaur City Mall) में एक बंदूकधारी गार्ड की पिटाई की गई है। एक युवक ने पहले गार्ड (Security Guard) का दौड़ते हुए पीछा किया। इसके बाद उसे बुरी तरह से पीटा। मौके पर खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Nov 17, 2022 18:07
Share :

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में अब गौर सिटी मॉल (Gaur City Mall) में एक बंदूकधारी गार्ड की पिटाई की गई है। एक युवक ने पहले गार्ड (Security Guard) का दौड़ते हुए पीछा किया। इसके बाद उसे बुरी तरह से पीटा। मौके पर खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है। पीड़ित ने थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है।

लाइसेंसी बंदूक के साथ ड्यूटी पर था गार्ड

गार्ड की पिटाई का यह वीडियो ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी मॉल का बताया जा रहा है। यहां एक गार्ड अपनी लाइसेंसी बंदूक के साथ ड्यूटी पर था। आरोप है कि इसी दौरान एक युवक को उसने किसी बात पर टोका। इसके बाद युवक अपना आपा खो बैठा। युवक से बचने के लिए गार्ड मॉल में अंदर की ओर भागा तो आरोपी युवक उसके पीछे दौड़ लिया।

रेलिंग के पास घेर कर बुरी तरह से पीटा

आरोपी ने एक रेलिंग के पास जाकर गार्ड को पकड़ लिया। गार्ड ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने उसे बुरी तरह से पीट दिया। पिटाई से गार्ड के चेहरे पर काफी गंभीर चोटें आई हैं। आरोप है कि युवक गार्ड के सिर और चेहरे पर कई वार किए। गार्ड लहूलुहान हो गया। इसी दौरान मॉल में खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

First published on: Nov 17, 2022 06:06 PM
संबंधित खबरें