Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: शादी में कारोबारी ने टेबल पर रखा बैग, चोर ने डाला पीला कपड़ा और पार कर दिए लाखों के गहने

Viral Video: बैग में करीब 5 लाख रुपये के गहने और 60 हजार रुपये नगद थे। घटना का सीसीटीवी लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कारोबारी की बेटी के शादी समारोह (Wedding Ceremony) में चोर ने लाखों रुपयों के गहनों से भरा बैग पार कर दिया।

पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सभी हैरान रह गए। सीसीटीवी कैमरे में चोर साफ तौर पर कैद हुआ है। चोर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

साहिबाबाद में 15 नवंबर को थी शादी

घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित एक होटल की है। यहां 15 नवंबर को कारोबारी प्रवीण मित्तल की बेटी की शादी थी। प्रवीण के पास लाखों रुपये की कीमत के गहनों का एक बैग था। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि वह बैग को हाथ में पकड़े हुए हैं। तभी बेटी के साथ फोटो खिंचाने के लिए जाते हैं। पास में रखी मेज पर उन्होंने अपना बैग रख गया।

यहां देखें चोर का वीडियो

चंद सेकेंड में चोर ने कर दिया खेल

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि तभी पास में बैठा एक लड़का बैग पर पीले रंग का पकड़ा डालता है और चंद सेकेंड में बैग को लेकर चलता बनता है। जानकारी होने पर कारोबारी के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि बैग में करीब 5 लाख रुपये के गहने और 60 हजार रुपये नगद थे। घटना का सीसीटीवी लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

वसुंधरा में चार दिन उसी चोर ने की वारदात

जानकारी के मुताबिक इसके चार दिन बाद वही युवक एक और शादी समारोह में पहुंचा और चोरी की वारदात की। गाजियाबाद, वसुंधरा निवासी मंजुला वत्स की बेटी की शादी थी। शादी का आयोजन शनिवार को सेक्टर-8 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में था। लोगों ने फोटो खिंचवाने के लिए उन्हें बुलाया। इस पर उन्होंने पर्स एक कुर्सी पर रखा और फोटो खिंचवाने के लिए स्टेज पर गया। जब वापस लौटी मेरा बैग गायब था। इस बैग में भी लाखों के गहने और 70,000 रुपये नकद थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -