Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: हाउसिंग सोसायटी के अंदर रास्ते में खड़ी कार हटाने के लिए कहा तो शख्स को गिरा-गिराकर पीटा

दोनों आरोपियों की पहचान बिसरख निवासी समृद्ध और हिमांशु के रूप में हुई है। वहीं इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन (Greater Noida Extension) स्थित पाम ओलंपिया सोसाइटी (Palm Olympia society) में दो युवकों ने एक शख्स को कार हटाने की कहने के बाद बुरी तरह से पीट डाला। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों की पहचान बिसरख निवासी समृद्ध और हिमांशु के रूप में हुई है। वहीं इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रास्ते से कार को हटाने के लिए कहा तो मारपीट

शिकायतकर्ता साहिल शर्मा ने बताया कि मैं सोसायटी के टावर नंबर 8 में रहता हूं। मैं घर लौट रहा था। सोसायटी के टावर नंबर 2 के पास था कि मैंने देखा, सड़क के बीच में खड़ी एक कार में दो शख्स बैठे हैं। मैंने उनसे उनकी कार हटाकर रास्ता देने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने बात को अनसुना कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि दोनों नशे में थे। इसलिए वह आगे बढ़ गए।

गार्ड आए तो वापस अपनी कार में बैठ गए आरोपी

इसके बाद दोनों आरोपी चिल्लाने लगे। साहिल अपनी कार को रोककर वहीं खड़े हो गए। इसके बाद दोनों आरोपी भी अपनी कार से निकल आए। इसके बाद उन्होंने पीड़ित को पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने मेरी टी-शर्ट फाड़ दी। मेरा मोबाइल फोन भी तोड़ दिया, ताकि मदद के लिए किसी को फोन न कर सकूं। आरोप है कि जमीन पर गिरा कर बुरी तरह से पीटा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -