Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: स्ट्रीट डॉग को दी फांसी लगाकर दी ‘सजा-ए-मौत’, नजारा देखकर कांप जाएगी रूह

पुलिस ने बताया है कि वीडियो के आधार पर तीनों लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में तीन लोगों ने मिलकर एक कुत्ते को ऐसी सजा दी, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो मिलने के बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ एक्शन लिया है।

पहले यातनाएं दीं, फिर फांसी पर लटकाया

दिल दहला देने वाला वीडियो गाजियाबाद स्थित लोनी के पास इलायचीपुर इलाके के ट्रोनिका सिटी का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक कुत्ते को यातनाएं दे रहे हैं। एक घर के सामने कुछ लोगों ने एक कुत्ते को गर्दन में जंजीर बांध रखा है। फिर उसे दीवार पर लगी एक खूंटी से फांसी की तरह लटका दिया। कुत्ता झटपटा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक अन्य युवक भी दिख रहा है।

पुलिस ने तीनों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया

वायरल हुआ वीडियो पुलिस के पास पहुंच गया है। जांच के बाद पता चला है कि वीडियो तीन माह पुराना है। पुलिस ने बताया है कि वीडियो के आधार पर तीनों लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कुत्तों से जुड़े कई मामले सामने आ चुके हैं।

कई बार कुत्तों को लेकर विवाद हुए तो कई बार हाउसिंग सोसायटी में पालतू कुत्तों ने बच्चों और लोगों को काट लिया। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी गाजियाबाद में कुत्ते को यातनाएं देने वाला वीडियो अपने अकाउंट से शेयर किया है।

नोएडा में लागू हुई है डॉग पॉलिसी

नोएडा में पालतू और आवारा कुत्तों के लिए ‘डॉग पॉलिसी’ बनाई गई है। इसके तहत पालतू कुत्तों को रजिस्ट्रेशन के बाद बारकोड दिया जाएगा। पालतू कुत्ते द्वारा किसी को भी काटने पर उसके मालिक के खिलाफ भारी जुर्माना लगाया जाएगा। साथ ही इन घटनाओं के लिए स्थानीय आरडब्ल्यूए की भी जिम्मेदारी तय की गई है। आवारा कुत्तों के लिए भी कुछ प्रोटोकॉल बनाए गए हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -