Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

अजग-गजबः DIG ने कराई फायरिंग ड्रिल तो SI ने बंदूक की नली में डाल दी गोली, पुलिसवालों की छूटी हंसी, देखें Video

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक जिले में तैनात यूपी पुलिस (UP Police) के सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो थाने में डीआईजी (DIG) के निरीक्षण का है। इस दौरान हुई फायरिंग ड्रिल में सब इंस्पेक्टर के कारनामे को […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Dec 28, 2022 18:35
Share :

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक जिले में तैनात यूपी पुलिस (UP Police) के सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो थाने में डीआईजी (DIG) के निरीक्षण का है। इस दौरान हुई फायरिंग ड्रिल में सब इंस्पेक्टर के कारनामे को देखकर डीआईजी समेत सभी पुलिस वाले हैरान रह गए।

थाने में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे डीआईजी

मामला उत्तर प्रदेश के संत करीब नगर जिले का है। यहां पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) आरके भारद्वाज एक थाने का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों (सब इंस्पेक्टर) से फायरिंग ड्रिल करने के लिए कहा। ड्रिल में थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर को बंदूक लोड करता देख डीआईजी भी हैरान रह गए, क्योंकि एसआई ने बंदूक की नली में ही गोली को डाल दिया।

नजारा देख डीआईजी हैरान, एसआई को रोका

फायर करने से पहले डीआईजी ने सब इंस्पेक्टर को रोका। कुछ देर बात की। फिर डीआईजी ने गोली निकालने के लिए कहा तो एसआई ने बंदूक की बैरल को नीचे करके गोली को निकाला। इसके बाद डीआईजी ने खाली बंदूक को लोड करके फायर करने के लिए कहा, तो एसआई ने ट्रिगर दबा दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

थाने में डीआईजी के निरीक्षण के दौरान इस घटना को देख वहां मौजूद अन्य पुलिस वाले भी हैरान रह गए। कुछ पुलिस वालों ने अपना सिर भी पकड़ लिया। पास में ही खड़े किसी शख्स ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

First published on: Dec 28, 2022 06:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें