Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Noida Crime News: दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई के लिए लाया था गांजे की खेप, कीमत जानकर पुलिस के उड़ गए होश

पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी से अपने तीन अन्य साथियों के साथ निजी कार में गांजा लेकर आया है।

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की नोएडा पुलिस (Noida Police) और यूपी-एसटीएफ (UP-STF) ने एक व्यक्ति को 174 किलोग्राम से ज्यादा गांजे (Weed) के साथ गिरफ्तार किया है।

आरोपी नशे की इस खेप को दिल्ली एनसीआर में सप्लाई करने वाला था। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान बागपत जिले के रहने वाले अज्जू के रूप में हुई है। उसे नोएडा के सेक्टर-32 से गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ फरार हैं।

इंटरनेशनल मार्केट में 50 लाख रुपये कीमत

नोएडा के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि तस्करी के लिए इस्तेमाल की गई आरोपी की कार को भी कब्जे में लिया गया है। उन्होंने बताया कि संदिग्ध आरोपी ड्रग्स का एक अंतरराज्यीय तस्कर है।

उसके पास से 174 किलो गांजा बरामद हुआ है। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 50 लाख रुपये है। एडीसीपी द्विवेदी का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के समय उसके साथी मौके से फरार हो गए है। उसकी तलाश में टीमें लगाई गई हैं।

आंध्र प्रदेश से लेकर आए थे गांजा

पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी से अपने तीन अन्य साथियों के साथ निजी कार में गांजा लेकर आया है। वहीं मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस उसे सेक्टर-32 से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया है कि उसके तीन साथी एक अलग कार में थे, जो भागने में सफल रहे हैं।

उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों को लगाया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -