Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

UP News: संगीतकार अनु मलिक ने लखनऊ पहुंचकर सीएम योगी से की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई बात

एजेंसी के मुताबिक लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात करने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार अनु मलिक पहुंचे। दोनों के बीच खास मुद्दों पर चर्चा हुई।

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शनिवार को बॉलीवुड के दिग्गत संगीतकार अनु मलिक (Music Composer Anu Malik) ने सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान ओडीओपी को लेकर एक पुस्तिका भी भेंट की गई। दोनों में कुछ देर की मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है।

लखनऊ में हुई मुलाकात

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से शनिवार देर रात यह जानकारी दी गई। एजेंसी के मुताबिक लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात करने के लिए बॉलीवुड के संगीतकार अनु मलिक पहुंचे। हालांकि इस भेंट के बारे में ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। एजेंसी की ओर से जारी तस्वीर में सीएम योगी और अनु मलिक के हाथों में ओडीओपी की एक पुस्तिका भी नजर आ रही है।

पहले भी बॉलीवुड कलाकारों ने की मुलाकात

बता दें कि पिछले साल 2021 में भी बॉलीबुड अभिनेता अक्षय कुमार समेत कई कलाकारों ने सीएम योगी से मुलाकात की थी। इस दौरान उत्तर प्रदेश में बन रही फिल्म सिटी के बारे में कलाकारों की सीएम योगी से चर्चा हुई।

कहा जाता है कि उस वक्त राम सेतु फिल्म की स्टार कास्ट मिलने के लिए पहुंची थी। सूत्रों के मुताबिक अनु मलिक की मुलाकात भी इसी क्रम में बताई जा रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -