Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: यूनिवर्सिटी की चौथी मंजिल पर पहुंची मेडिकल छात्रा, हाथ फैलाए और फिर लगा दी छलांग, Video देख कांप जाएंगे

मेरठ में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बीडीएस कोर्स में दूसरे वर्ष की छात्रा ने लाइब्रेरी बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी। छात्रा ने हालत गंभीर है।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी का खौफनाक वीडियो सामने आया है। एक छात्रा यूनिवर्सिटी की चौथी मंजिल पर पहुंची। अपने हाथ फैलाए और फिर छलांग लगा दी। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है। वहीं सिर में भी खून के थक्के जम गए हैं। मेरठ एसएसपी ने भी मौके पर जाकर मामले की जांच की है। वहीं छात्रा के छत से छलांग लगाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीडीएस का कोर्स कर रही है छात्रा

मेरठ में नेशनल हाईवे-58 स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में वानिया बीडीएस कोर्स में दूसरे वर्ष की छात्रा है। जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर को वह यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी बिल्डिंग की छत पर पहुंच गई। छत की दीवार पर खड़े होकर उसने पहले अपने हाथ हवा में फैलाए और एकाएक नीचे छलांग लगा दी। वानिया के नीचे गिरते ही गार्डों ने शोर मचा दिया। वहीं यूनिवर्सिटी ने भी अपने स्तर पर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

अभी पढ़ें BHU की होटल मैनेजमेंट परीक्षा में बीफ पर सवाल आने के बाद हंगामा, विवि की ओर से आया बड़ा बयान

रीढ़ की हड्डी टूटी, सिर में बने खून के थक्के

मौके पर छात्रों, मेडिकल शिक्षकों और अन्य लोगों की भीड़ जमा हो गई। गंभीर हालत में वानिया को अस्पातल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत काफी गंभीर है। उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है। इसके अलावा सिर में भी खून के थक्के जम गए हैं। घटना की जानकारी पर वानिया के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिवार वालों ने बताया कि उसे कोई तनाव नहीं था।

अभी पढ़ें Viral Video: क्लासरूम में महिलाओं ने आशिक मिजाज शिक्षक का चप्पलों से उतारा भूत, फिर पुलिस ने भी लिया एक्शन

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने बताया कि यूनिवर्सिटी के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। फुटेज में दिखा है कि वह अकेले ही छत पर गई और फिर आत्महत्या करने का प्रयास करते हुए छलांग लगा दी। गुरुवार को मेरठ के एसएसपी भी मौके पर जांच करने के लिए पहुंचे। अब छात्रा के छत से छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख कर अच्छे-अच्छों की रूह कांप जाएगी।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -