Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Yamuna Expressway पर ट्रैक्टर से टक्कर के बाद कार में लगी आग, जिंदा जल गए दो दोस्त

Uttar Pradesh News in News: यह हादसा नोएडा से आगरा जाते समय यमुना एक्सप्रेसवे पर नौहझील थाना क्षेत्र के चांदपुर खुर्द गांव के पास हुआ।

Uttar Pradesh News in News: मथुरा। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर सड़क के किनारे खड़े ट्रैक्टर से टक्कर के बाद एक कार में आग लग गई। कार में आग लगने के बाद अंदर बैठे दो युवक जिंदा जल गए। दोनों दिल्ली के रहने वाले बताए गए हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी परिवार वालों को दे दी है।

दिल्ली के रहने वाले थे दोनों युवक

मथुरा पुलिस की ओर से बताया गया है कि मृतकों की पहचान लाला और सोनू कुमार निवासी दिल्ली के रूप में हुई है। दोनों दिल्ली से अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर निकले थे। घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस और दमकल अधिकारी पहुंच गए, लेकिन दोनों की जान नहीं बच सकी।

नौहझील में हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक यह हादसा नोएडा से आगरा जाते समय यमुना एक्सप्रेसवे पर नौहझील थाना क्षेत्र के चांदपुर खुर्द गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई। नौहझील थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और आग लग गई।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

पुलिस की सूचना पर फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल की। नमूने एकत्रित किए गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला हादसा ही प्रतीत हो रहा है। दोनों के परिवार वालों को मामले की जानकारी दे दी गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पहले भी हुए हैं ऐसे हादसे

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में एक्सप्रेसवे पर एक अन्य घटना में यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 पर दो कारों की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य घायल हो गए। नवंबर के पहले सप्ताह में ग्रेटर नोएडा में एक स्विफ्ट कार की टक्कर से एक युवक की भी मौत हो गई थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -