Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

लखनऊ में नर्सिंग के जूनियर छात्र ने वीडियो कॉल पर अपनी सीनियर से कराया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

Uttar Pradesh News in Hindi: लखनऊ के एडीसीपी ने बताया कि आरोपी को शेखपुरा मोड़ से गिरफ्तार किया था। वह लखनऊ से भागने की फिराक में था।

Uttar Pradesh News in Hindi: लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां नर्सिंग कोर्स के एक जूनियर छात्र ने अपनी सीनियर (युवती) को वीडियो कॉल करके ऐसा काम करने के लिए मजबूर कर दिया, जिसे जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए। सीनियर छात्रा दहशत में आ गई। अब उसके माता-पिता की तहरीर पर लखनऊ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जूनियर छात्र ने अपनी सीनियर के साथ कर दी वारदात

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के एक निजी नर्सिंग कॉलेज में छात्रा पढ़ाई कर रही है। उसी के कॉलेज में एक जूनियर छात्र भी पढ़ाई कर रहा है। किसी तरह से आरोपी ने छात्रा के साथ दोस्ती कर ली। आरोप है कि इसके बाद चाकू की नोंक पर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी उसके साथ बाद में भी दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद कॉलेज की ओर से छात्रा को इंटर्नशिप के लिए एक सीएचसी पर भेजा गया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बनाया दबाव

यहां भी आरोपी ने पहुंचकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अब छात्रा का आरोप है कि एक दिन आरोपी ने उसे वीडियो कॉल किया। पूर्व में बनाए अश्लील वीडियो को वायरल करने और माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। उसे वीडियो कॉल पर निर्वस्त्र कराया। इसके बाद आरोपी ने छात्रा को ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट पर अपना नाम लिखने के लिए मजबूर किया। घटना के बाद छात्रा दहशत में आ गई। उसने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी।

लखनऊ से भागने की फिराक में था, दबोचा गया

मामला जानकर माता-पिता के भी होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अति गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। लखनऊ के एडीसीपी (पश्चिम) चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि आरोपी को माल क्षेत्र के शेखपुरा मोड़ से गिरफ्तार किया गया था। वह लखनऊ से भागने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। मंगलवार को उसे अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -