Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कानपुर में कूड़े के ढेर से गाय ने खाया जलता हुआ पटाखा, फिर हुआ ऐसा कि हिल गया जिला प्रशासन

मौके की फोरेंसिक जांच की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल गाय की हालत स्थिर है। 

Kanpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक गाय के मुंह में पटाखा फटने से उसके जबड़े के चिथड़े उड़ गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस और कानपुर नगर निगम की टीम हरकत में आई।

उन्होंने घायल गाय को तत्काल पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ पशु क्रूरता का मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिया है। फोरेंसिक की टीम भी मामले की जांच में लगी है।

वायरल हुआ था गाय का वीडियो

जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में एक गाय लहूलुहान हालत में खड़ी दिख रही थी। रास्ते पर खड़ी गाय का किसी ने वीडियो बनाया कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसी वीडियो का संज्ञान लेकर कानपुर नगर निगम के अधिकारी और पुलिस ने गाय की खोज शुरू की।

देर रात कूड़े के ढेर पर मिली गाय

काफी खोजबीन के बाद काकादेव स्थित नवीन नगर कूड़ा घर के पास गाय तड़पती हुई मिली। देर रात पशु चिकित्साधिकारी डॉ. आरके निरंजन अपनी टीम के साथ पहुंचे। नगर निगम की टीम पशु एंबुलेंस से गाय को रायपुरवा पशु चिकित्सालय ले गई। जहां उसका इलाज हुआ।

गाय के जबड़े पर लगाया प्लास्टर

यहां के इंचार्ज डॉ. राजेंद्र ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद गाय के जबड़े पर प्लास्टर लगाया गया है। अधिकारियों को आशंका है कि कूड़े के ढेर में किसी ने पटाखा जलाया था। तभी वहां पहुंची गाय ने भोजन समझकर उसे मुंह से उठा लिया और बम फट गया।

फोरेंसिक ने की जांच, मुकदमा दर्ज

वहीं कानपुर के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घायल कूड़े के ढेर के पास एक गाय मिली थी। उसका जबड़ा गंभीर रूप से घायल था। पुलिस उसे अस्पताल ले गई। मौके की फोरेंसिक जांच की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल गाय की हालत स्थिर है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -