Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ग्रेटर नोएडा में 22वीं मंजिल से गिरकर वृद्धा की मौत, दो दिन पहले 16वीं मंजिल से कूदी थी महिला

UP News: वह पिछले सात साल से ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चेरी काउंटी सोसायटी में अपनी बेटी और दामाद के साथ रह रही थी।

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) से एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दो दिन पहले 16वीं मंजिल से गिर 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। अब 22वीं मंजिल से गिरकर 68 साल की वृद्धा की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया, अवसाद में थी वृद्धा

घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट की है। यहां की एक हाईराइज रेजिडेंशियल सोसाइटी की 22वीं मंजिल से गिरकर 68 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। ग्रेटर नोएडा पुलिस को आशंका है कि वृद्धा ने आत्महत्या की है। पुलिस को कथित रूप से सुसाइड नोट मिला है। प्रतीत हो रहा है कि वह उदास थीं।

बेटी और दामाद के साथ रहती थी

पुलिस ने बताया कि वृद्धा की पहचान कोलकाता निवासी सुदेशना जानी के रूप में हुई है। वह पिछले सात साल से ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चेरी काउंटी सोसायटी में अपनी बेटी और दामाद के साथ रह रही थी। बिरसख थाना प्रभारी ने बताया कि 2:30 बजे सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

बिसरख थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जहां महिला ने अपने खुद के अवसाद में होने का जिक्र किया। पुलिस ने बताया कि घटना के समय वृद्धा की बेटी और दामाद सो रहे थे। बता दें कि दो दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सुपरटेक इकोविलेज सोसाइटी में एक 35 वर्षीय महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -