Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Good News For Noida: अब प्राधिकरण में अटके सभी काम होंगे फटाफट, CM योगी की ओर से आया ये ‘बेहतरीन आदेश’

Good News For Noida: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) के लिए खुशखबरी है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) की ओर से आए एक बेहतरीन आदेश के बाद नोएडा प्राधिकरण समेत लोगों में खुशी की लहर दौड़ गए है। अब प्राधिकरण में अटके कार्यों के लिए चक्कर लगाने […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Nov 4, 2022 16:17
Share :
Noida Authority will get Rs 231 crore from central govt, work of projects will be completed, Hindi news

Good News For Noida: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) के लिए खुशखबरी है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) की ओर से आए एक बेहतरीन आदेश के बाद नोएडा प्राधिकरण समेत लोगों में खुशी की लहर दौड़ गए है। अब प्राधिकरण में अटके कार्यों के लिए चक्कर लगाने वाले लोगों को राहत मिलेगी तो कर्मचारियों के कंधों से बोझ भी हल्का होगा।

दो दिन के दौरे पर आए थे सीएम योगी

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी सप्ताह दो दिवसीय यात्रा पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा आए थे। यहां उनकी अधिकारियों के साथ कामकाज को लेकर एक बैठक भी हुई थी। बैठक में प्राधिकरण के अधिकारियों ने उनके सामने अपनी कुछ समस्याएं रखीं थीं।

अधिकारियों ने सीएम के सामने रखी समस्या

अधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी को बताया था कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण केवल 25% कर्मचारियों के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा सीएम ने विभिन्न विकास परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कई मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

संविदा कर्मियों से कराते हैं काम

ऋतु माहेश्वरी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ), नोएडा और ग्रेटर नोएडा ने बताया कि हमने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया था कि राज्य सरकार से कुछ कर्मियों को आवंटित किया जाए। वर्तमान में अपना कार्यों के निपटाने के लिए हम संविदा कर्मचारियों की मदद ले रहे हैं। इसमें कई बार दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है।

तबादलों के बाद खाली हैं कई पद

इसके बाद सीएम ने आश्वासन दिया कि प्रशासनिक कार्यों के बेहतर संचालन के लिए जल्द ही आवश्यक संख्या में कर्मचारी तैनात करें। नोएडा के साथ-साथ ग्रेटर नोएडा में महाप्रबंधक (मुख्य अभियंता) का पद अक्टूबर में तबादलों के बाद से खाली है। इनके अलावा दोनों प्राधिकरणों में और भी कई पद खाली हैं।

First published on: Nov 04, 2022 04:17 PM
संबंधित खबरें