---विज्ञापन---

गाजियाबाद में सब-इंस्पेक्टर पर दुष्कर्म और जबरन अबॉर्शन का आरोप, मुकदमा दर्ज कर आधिकारियों ने लिया ये एक्शन

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गाजियाबाद पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector) पर महिला से बलात्कार और गर्भपात के लिए मजबूर करने समेत गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही उसे निलंबित कर दिया गया है। बताया गया है कि […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Dec 30, 2022 13:30
Share :

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गाजियाबाद पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector) पर महिला से बलात्कार और गर्भपात के लिए मजबूर करने समेत गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही उसे निलंबित कर दिया गया है। बताया गया है कि पीड़िता एक कवयित्री है।

इन धाराओं में एसआई के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

जानकारी के मुताबिक वर्तमान में डीसीपी ग्रामीण कार्यालय में तैनात एसआई अक्षय मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की गई है। उनके खिलाफ धारा 376 (बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक अपराध), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात), 328 (जहर से चोट पहुंचाना आदि) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा में अन्य धाराएं भी जोड़ी गई हैं।

गाजियाबाद के पुलिस अधिकारियाों ने बताया कि जिले की रहने वाली एक 27 वर्षीय महिला ने गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई थी। महिला का आरोप है एसआई ने पहले उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उससे शादी करने का वादा किया।

रास्ते में मिली थी महिला, ले लिया फोन नंबर

गाजियाबाद के डीसीपी सिटी निपूर्ण अग्रवाल ने बताया कि एसआई मिश्रा को जांच चलने तक निलंबित कर दिया गया है। पीड़ित और आरोपी से पूछताछ की जा रही है। महिला के मुताबिक इसी साल अप्रैल के अंत में मिश्रा ने उसे डासना से घर लौटते समय देखा था। पुलिस की वर्दी में एसआई ने महिला से कुछ सवाल पूछे। इसी दौरान उसका फोन नंबर और पता ले लिया।

चाय पीने के बाद हो गई बेहोश, दुष्कर्म

इसके बाद मिश्रा ने महिला को मैसेज करना शुरू किया। आरोप है कि एसआई 5 मई को उसके घर पहुंचा था। महिला का आरोप है कि इसके बाद वह कई बार महिला के घर गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि एक उसने चाय बनाई थी, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। होश में आने पर पता चला कि उसने उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

शादी के लिए कहा तो एसआई ने दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने पति से अलग रहने वाली महिला गर्भवती हो गई। महिला का आरोप है कि गर्भपात के लिए आरोपी ने उसे जबरदस्ती कुछ दवा दीं। जिसके बाद उसका गर्भपात हुआ। शिकायत में कहा गया है कि जब उसने उससे शादी के लिए कहा तो एसआई ने उसे जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

First published on: Dec 30, 2022 01:30 PM
संबंधित खबरें