Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ghaziabad Crime News: रिटायर्ड दरोगा के बेटे का बीच सड़क पर ईंट से कुचला सिर, Video देख सहम जाएंगे आप

गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि परिवार वालों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां के एक रेस्त्रां के सामने 4-5 युवकों ने एक युवक को बुरी तरह से पीटा। जब वह सड़क पर गिर गया तो ईंट मारकर उसका सिर कुचल दिया।

किसी राहगीर कार चालक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। मरने वाला युवक दिल्ली पुलिस के एक रिटायर्ड दरोगा का बेटा बताया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दोस्तों के साथ खाना खाने रेस्त्रां गया था 

घटना गाजियाबाद के लोनी रोड स्थित एक रेस्त्रां के बाहर की है। थाना टीला मोड़ क्षेत्र के गांव जावली निवासी अरुण सिंह (35) अपने दो दोस्तों दीपक और संजय के साथ यहां मंगलवार रात को खाना खाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान वहां कार सवार 4-5 युवक भी पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक कार पार्किंग को लेकर इन अज्ञात लोगों का अरुण से विवाद हो गया।

जमीन पर गिरने के बाद सिर पर मार दी ईंट

विवाद के बाद आरोपियों ने अरुण पर हमला कर दिया। हमले में अरुण सड़क पर गिर गया। इसके बाद एक आरोपी ने ईंट उठाकर अरुण के सिर पर मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं जिस वक्त आरोपी अरुण के सिर पर ईंट पर मार रहे थे, तभी वहां से गुजर रहे एक कार सवार ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू

वहीं गंभीर रूप से घायल अरुण को लेकर उसके दोस्त अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर अरुण के परिवार वाले भी अस्पताल पहुंच गए। गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि परिवार वालों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोपियों की तलाश में टीमों को लगाया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -