Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बिजली के खंभे से टकराई ओवर स्पीड बाइक, ताश के पत्तों की तरह बिछी तीन दोस्तों की लाशें, गांव में मचा कोहराम

सकलडीहा कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बाइक काफी तेज रफ्तार में थी। किसी ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था। तीनों युवकों की मौत हो गई है।

Chandauli News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे में टकरा गई। हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों युवक आपस में गहरे दोस्त थे। एक साथ तीनों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया।

टक्कर के बाद पत्तों की तरह बिखर गए तीनों

जानकारी के मुताबिक सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बहरवानी गांव निवासी अमित चौहान (25), बबुआ चौहान (24) और मोनू चौहान (25) अपाचे बाइक पर सवार होकर नए बाजार से रेलवे स्टेशन की ओर आ रहे थे। तभी बाइक अनियंत्रित होकर चतुर्भुजपुर गांव के पास सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर के बाद तीनों युवक ताश के पत्तों के तरह इधर-उधर गिर गए।

दो की मौके पर ही मौत, तीसरा था गंभीर

हादसा इतना भीषण था कि अमित और बबुआ की मौके पर मौत हो गई। जबकि मोनू चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को देख ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। लोगों ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस तीनों को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां अमित और बबुआ को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ट्रॉमा सेंटर में तीसरे दोस्त ने भी तोड़ा दम

वहीं मोनू की गंभीर हालत को देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल से भी उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की जानकारी तीनों युवकों के परिवार वालों को दी। सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। गांव वालों ने बताया कि तीनों अच्छे दोस्त थे। एक ही मोहल्ले में रहते थे।

नहीं पहना था हेलमेट, ओवर स्पीड थी बाइक

सकलडीहा कोतवाली प्रभारी विनोद मिश्र ने बताया कि बाइक काफी तेज रफ्तार में थी। किसी ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था। बाइक खंभे से टकरा गई थी। तीनों युवकों को मृत घोषित किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों के सुपुर्द किया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -