Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बलिया से सपा विधायक संग्राम सिंह के बेटे के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, जानें क्या है आरोप?

वीडियो में अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल होता सुनाई दे रहा है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Ballia News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) से समाजवादी पार्टी के विधायक संग्राम सिंह के बेटे रोहित यादव के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

आरोप है कि सपा विधायक और उनके बेटे की गाड़ी पार्किंग को लेकर कोतवाली प्रभारी के साथ नोकझोंक हुई थी। अभद्र भाषा इस्तेमाल किया गया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

सरकारी कार्य में बाधा समेत कई गंभीर आरोप

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सपा विधायक संग्राम सिंह यादव के बेटे के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। सपा विधायक और बलिया शहर कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह का कथित पार्किंग उल्लंघन को लेकर नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। बलिया एसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस बूथ के पास पार्क की थी गाड़ी

जानकारी के मुताबिक बलिया जिले के फेफना से समाजवादी पार्टी के विधायक संग्राम सिंह के बेटे रोहित यादव रेलवे स्टेशन के सामने बने पुलिस बूथ के पास खाली जगह में अपनी गाड़ी को पार्क कर रहे थे। इस पर पुलिस ने उन्हें रोक दिया। आरोप है कि उनकी पुलिस के साथ नोकझोंक हो गई। घटना की जानकारी पर सपा विधायक संग्राम सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

वीडियो में सुनाई दी अभद्र भाषा

विधायक के मौके पर पहुंचने पर मामला और बिगड़ गया। उनकी भी पुलिस के साथ कहासुनी हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल होता सुनाई दे रहा है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

अमिताभ ठाकुर ने की ये शिकायत

इस मामले में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट किया है। उन्होंने पुलिस पर सवाल उठाते हुए विधायक पुत्र के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। साथ ही कोतवाली प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। तो वहीं विधायक की ओर से इस्तेमाल की गई अभद्र भाषा का भी विरोध किया है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाने में सहयोग करना चाहिए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -