Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Uttar Pradesh Assembly Session: यूपी विधानसभा शीतकालीन सत्र की तारीख घोषित, पत्र जारी

Uttar Pradesh Assembly Session: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की ओर से इस बारे में पत्र भी जारी किया गया है।  

Uttar Pradesh Assembly Session: लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा है कि उत्तर प्रदेश विधानमंडल का शीतकालीन सत्र 5 दिसंबर से शुरू होगा। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की ओर से इस बारे में पत्र भी जारी किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मौजूदा सदस्यों के निधन को देखते हुए आगामी सत्र का पहला दिन स्थगित होने की आशंका है। क्योंकि हाल ही में जिन मौजूदा जनप्रतिनिधियों का निधन हुआ है, उनमें समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव भी शामिल हैं। उनके अलावा गोला गोकर्णनाथ सीट से विधायक रहे अरविंद गिरी का भी निधन हो गया था।

सूत्रों का कहना है कि इस बार कोविड मामलों की संख्या न के बराबर है। वहीं राज्यसभा सचिवालय के अधिकांश सदस्यों और कर्मचारियों का पूरी तरह से टीकाकरण भी हो चुका है, इसलिए सत्र बिना किसी बड़े कोविड प्रोटोकॉल के आयोजित किया जा सकता है। हालांकि इसके लिए अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -