Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

फरियाद लेकर चौकी पहुंची महिलाएं हो गईं शर्मसार, जब अर्धनग्न हालत में बैठा मिला थानेदार; वीडियो हुआ Viral

Kasusambi Police Sub Inspector Video: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में ड्यूटी के दौरान पुलिस चौकी में कच्छा-बनियान में बैठे दरोगा का वीडियो वायरल होने के बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Edited By : Balraj Singh | Updated: Nov 7, 2023 21:55
Share :

कौशांबी: उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा की गलत हरकत सामने आई है। यहां फरियाद लेकर चौकी पहुंची महिलाएं उस वक्त शर्म से पानी-पानी हो गईं, जब थानेदार अधनंगी हालत (कच्छा-बनियान में) में बैठा मिला। हालांकि उसने हड़बड़ाते हुए तौलिया लपेटकर अपनी लाज बचाने की कोशिश की, लेकिन कोई कहने वाला हो तो एक ऑन ड्यूटी पुलिस अधिकारी का यह कौन सा सलीका है। दो दिन दिन से इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर घूम रहा है और जब यह पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो बेशर्म पुलिस वाले पर कार्रवाई होना लाजमी था। फिलहाल उसे लाइन हाजिर करके विभागीय जांच बिठा दी गई है।

वाकया कौशांबी जिले के कोखराज थाने के अंतर्गत सिंघिया चौकी का है। मिली जानकारी के अनुसार इलाके के गांव बालकमऊ में बीते दिन एक विवाद हो गया था। इसके बाद कुछ महिलाएं फरियाद लेकर चौकी में पहुंची तो उनकी बात सुनने के लिए कच्छा-बनियान में मौजूद चौकी प्रभारी राम नारायण सिंह गमछा लपेटकर आ गए। यह सब देख फरियादी औरतें शर्म के मारे अपनी गर्दन झुकाने को मजबूर हो गई। वर्दी को अलमारी में रख और लाज-शर्म को भुलाकर फरियाद सुनने वाले इस दरोगा का किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि चौकी प्रभारी अपनी कुर्सी पर बैठे हैं, सामने महिलाएं खड़ी है और वहां एक अन्य शख्स भी मौजूद है।

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने लिया एक्शन

इस आपत्तिजनक वीडियो के सामने आने के बाद कौशांबी जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने आरोपी चौकी प्रभारी राम नारायण सिंह खिलाफ एक्शन लिया। पता चला है कि चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर करके उनकी जगह दूसरे अधिकारी को जिम्मेदारी सौंप दी गई और साथ ही सिराथू सीओ अवधेश विश्वकर्मा को इस मामले की जांच करने के लिए कहा गया है। इसकी पुष्टि करते हुए एसपी श्रीवास्तव ने बताया कि सिंघिया चौकी के सब इंस्पेक्टर रामनारायण सिंह के तौलिया और बनियान पहनकर फरियादियों की फरियाद सुनने का वीडियो संज्ञान में आने के बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है।

First published on: Nov 07, 2023 09:55 PM
संबंधित खबरें