Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

बेटियों को छेड़ने वालों का एनकाउंटर कर रही UP पुलिस, भागने की कोशिश कर रहे एक और आरोपी को गोली मारी

UP Girl molestation case: खबर उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। हरदोई जिले के पिहानी इलाके में गणेश मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम के दौरान अफजल नाम के शख्स ने एक लड़की से छेड़छाड़ की थी। घटना से आहत होकर लड़की ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने […]

Edited By : Swati Pandey | Updated: Sep 27, 2023 11:34
Share :
Hardoi news, Uttar pradesh news, Crime news, hindi news

UP Girl molestation case: खबर उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। हरदोई जिले के पिहानी इलाके में गणेश मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम के दौरान अफजल नाम के शख्स ने एक लड़की से छेड़छाड़ की थी। घटना से आहत होकर लड़की ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसका लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। जिसके बाद युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की, जिस दौरान आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया।

लड़की का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा

घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुई तो उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद लड़की ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि गंभीर हालत में उसका लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

हिरासत से भागने की कोशिश की

जब आरोपी को शाहाबाद में मजिस्ट्रेट के पास ले जाया जा रहा था, तभी सड़क पर कुछ आवारा जानवरों के कारण पुलिस ने वाहन धीमा कर दिया। स्थिति का फायदा उठाकर अफजल ने पुलिस की रिवॉल्वर छीन ली और भागने की कोशिश की। हालांकि, पुलिसकर्मी उसे पकड़ने में कामयाब रहे, लेकिन क्रॉस फायरिंग में अफजल घायल हो गया। इसके बाद अफजल को इलाज के लिए शाहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

 एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया

हरदोई के एसपी केशव चंद गोस्वामी ने कहा, “पिहानी क्षेत्र में छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया है, जहां पीड़िता ने आत्महत्या का प्रयास किया। उसका लखनऊ में इलाज चल रहा है। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, और जब हम उसे ले जा रहे थे।” तो उसने एक पुलिस की रिवॉल्वर छीन ली और भागने की कोशिश करने लगा। जब हमने उसका पीछा किया, तो उसने हम पर भी गोलीबारी की, और हमने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की। गोलीबारी में आरोपी घायल हो गया और वर्तमान में जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

First published on: Sep 27, 2023 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें