Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

UP Crime News: गोरखपुर में कट्टा दिखाकर छात्रा से दुष्कर्म, मांग में सिंदूर भरकर बोला- अगर किसी को बताया तो और बुरा होगा

गोरखपुर से अजीत सिंह की रिपोर्ट: गोरखपुर में एक युवक जबरन नाबालिग छात्रा के घर में घुस गया। फिर उसे कट्टा  दिखा जबरदस्ती उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और उसके साथ दुष्कर्म भी किया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की और यह बात किसी को न बताने की […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Apr 3, 2023 12:43
Share :
UP News: minor girlfriend refused to talk, then lover was cut her throat in meerut's chandauli

गोरखपुर से अजीत सिंह की रिपोर्ट: गोरखपुर में एक युवक जबरन नाबालिग छात्रा के घर में घुस गया। फिर उसे कट्टा  दिखा जबरदस्ती उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और उसके साथ दुष्कर्म भी किया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की और यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी।

युवक काफी दिनों से छात्रा को परेशान कर रहा है। स्कूल जाते वक्त वह उसके साथ अश्लील फोटो भी ले चुका है। जिसके डर की वजह से छात्रा ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया। लेकिन, इस बीच जब छात्रा स्कूल के रास्ते में नहीं मिली तो वह उसे अकेला पाकर घर में घुस गया।

केस दर्ज करने की बजाय पुलिस करती रही टालमटोल

घटना गुलरिहा इलाके के एक गांव में 29 मार्च को हुई। छात्रा के घर वालों ने इसकी पुलिस से शिकायत भी की। लेकिन, पुलिस केस दर्ज करने की बजाय टाल-मटोल करती रही। शनिवार को छात्रा की मां उसे लेकर एसएसपी के पास पहुंचीं और मदद की गुहार लगाई।

इसके बाद तत्काल एसएसपी के निर्देश पर इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। एसपी साउथ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया, छात्रा की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जान से मारने की धमकी देकर हुआ फरार

गुलरिहा इलाके की रहने वाली 8वीं की छात्रा की मां और पिता बुधवार को दोपहर करीब 11 बजे खेत की तरफ गए हुए थे। छात्रा घर पर सिर्फ अकेली थी। छात्रा को अकेला पाकर उसी गांव का रहने वाला विजय नाम का युवक उसके घर में घुस गया और उसे तमंचा सटा दिया। छात्रा डर गई, जिसके बाद उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

यही नहीं उसने उसने छात्रा की मांग में जबरदस्ती छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया। घटना की जानकारी किसी और को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी और फिर फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इसके बाद जब छात्रा के माता-पिता घर पहुंचे तो उसने घटना की पूरी जानकारी दी। छात्रा की मां ने बताया, जब इसकी शिकायत लेकर वो लोग आरोपी विजय के घर पहुंचे तो उसके परिवार के लोग मारपीट पर आमादा हो गए। पीड़िता की मां ने आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर गुलरिहा संजय सिंह ने बताया, युवक की तलाश की जा रही है। वह घर छोड़कर फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

First published on: Apr 02, 2023 08:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें