Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

UP: इटावा में बड़ा हादसा, ढाबे में घुसे डंपर ट्रक ने लोगों को कुचला, 3 की मौत

Uttar Pradesh Road Accident : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। एक अनियंत्रित डंपर ट्रक ढाबे से टकरा गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 17, 2023 08:19
Share :
Uttar Pradesh Road Accident

Uttar Pradesh Road Accident : उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। एक डंपर ट्रक रविवार तड़के ढाबे में जा घुसा और तीन लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह सड़क हादसा यूपी के इटावा जिले में हुआ है। इटावा-कानपुर हाइवे पर तेज रफ्तार में जा रहा एक डंपर ट्रक अनियंत्रित हो गया और ढाबे में घुस गया। ट्रक की भिड़ंत से ढाबा गिर गया। जिस वक्त यह दुर्घटना हुई, उस वक्त कुछ लोग ढाबे के अंदर सो रहे थे। इस हादसे के बाद ढाबे के मलबे में दबे तीन लोगों की जान चली गई और तीन लोग जख्मी हो गए।

यह भी पढ़ें :  नोएडा के दनकौर में कंटेनर से हुई बस की टक्कर, एक की मौत

क्रेन से हटवाया गया डंपर ट्रक

लोगों की सूचना पर डीएम-एसएसपी समेत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन बुलाकर ढाबे में घुसे डंपर ट्रक को हटवाया और फिर लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। डंपर ट्रक कैसे बेकाबू हो गया है, इसकी जांच पड़ताल चल रही है।

जानें क्या बोले इटावा के डीएम

इटावा के जिलाधिकारी अवनीश राय ने कहा कि ढाबे से एक डंपर ट्रक टकरा गया है। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए हैं। इसके बाद पास के अस्पताल में घायलों को एडमिट करा दिया गया है और शव भी बरामद कर लिए गए हैं। इस हादसे की जांच की जाएगी।

First published on: Dec 17, 2023 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें