Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Mission 2023-24: आगामी चुनावों के लिए मायावती ने बनाया ये प्लान, संयुक्त विपक्ष और एनडीए पर साधा निशाना

Mission 2023-24: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 और चार राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने भी कमर कस ली है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक प्रेसवार्ता के जरिए बताया कि पार्टी की विपक्ष को लेकर क्या सोच है और मिशन 2023 व 2024 के लिए पार्टी का क्या प्लान है। देशभर में […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jul 19, 2023 12:35
Share :
Mission 2023-24, Mission 2024, Mayawati, BSP, Opposition, NDA, UP News

Mission 2023-24: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 और चार राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने भी कमर कस ली है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक प्रेसवार्ता के जरिए बताया कि पार्टी की विपक्ष को लेकर क्या सोच है और मिशन 2023 व 2024 के लिए पार्टी का क्या प्लान है।

देशभर में हो रही हैं बसपा की बैठकें

बुधवार को बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि चूंकि लोकसभा चुनाव 2024 अब नजदीक हैं। चुनाव को लेकर हमारी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि हम देशभर में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें भी कर रहे हैं।

सभी पार्टियों पर लगाया ये आरोप

बसपा सुप्रीमो ने इस दौरान अन्य पार्टियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये पार्टियां जनता और उनके कल्याण के लिए काम नहीं करती हैं। किसी भी पार्टी ने दलितों, मुसलमानों और अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं किया है। मायावती ने राजनीतिक दलों को घेरते हुए कहा कि सभी एक जैसे हैं। जब वे सत्ता में आते हैं तो अपने वादों को भूल जाते हैं।

विपक्ष के साथ न आने का बताया कारण

मायावती ने कहा कि पार्टियों ने जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया। चाहे वो कांग्रेस हो या फिर भाजपा। विपक्षी गठबंधन में शामिल न होने की बात पर बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि यही सबसे बड़ा कारण है कि बीएसपी ने विपक्ष के साथ हाथ नहीं मिलाया।

इन राज्यों में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

हालांकि बसपा प्रमुख मायावती ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि हम राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना में अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं हरियाणा, पंजाब और अन्य राज्यों में बसपा राज्य की क्षेत्रीय पार्टियों के साथ चुनाव लड़ सकती है। इसके साथ ही पार्टी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Jul 19, 2023 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें