---विज्ञापन---

वह मुझ पर एसिड अटैक करेगा, मैं सुसाइड कर लूंगी…NEET की स्टूडेंट ने मां को भेजा मैसेज, परिवार में मचा हड़कंप

Lucknow Crime News : लखनऊ के अलीगंज थाने में नीट परीक्षा की तैयारी कर रही छात्र से छेड़खानी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा से जबरन निकाह करने के लिए शोहदे ने उस पर दबाव बनाया।

Edited By : Pratyaksh Mishra | Updated: Oct 26, 2023 08:32
Share :

मनोज पांडे 

Lucknow Crime News : लखनऊ के अलीगंज थाने में फैमिली कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता की बेटी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जहां नीट की तैयारी कर रही छात्रा से जबरन निकाह करने के लिए शोहदे ने दबाव बनाया गया। इतना ही नहीं जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो छात्र उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें -पूर्व सीएम कमलनाथ आज छिंदवाड़ा में दाखिल करेंगे पर्चा, नामांकन से पहले लेंगे भगवान श्रीराम का आशीर्वाद

जबरन निकाह करने का बनाया दवाब

12 वीं कक्षा में पास होने के बाद सैय्यद सिजान स्कूल के बाहर छात्रा से छेड़छाड़ करता था। इस दरमियान पीड़िता इंटर पास होने के बाद नीट परीक्षा की तैयारी करने लगी। उसके पास अंजान नंबर से कॉल आने शुरू हुए, छात्रा के द्वारा सैय्यद सिजान को फोन पर ब्लॉक करने के बावजूद भी वह नहीं माना और नए नंबरों से फोन करने लगा। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले सैय्यद सिजान पीड़िता की हजरतगंज कोचिंग के पास पहुंच गया और रास्ते में रोककर जबरन निकाह करने का दबाव बनाने लगा। आरोपी सैयद सिजान की प्रताड़ना इस कदर बढ़ गई कि एक दिन वह पीड़िता के घर पहुंच गया।

दर्ज की गई शिकायत

परिवार के लोगों ने समाज में बात न फैले इसलिए छात्रा को शांत रहने के लिए कहा और छात्रा को कोचिंग भेज दिया। शोहदे की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने मां को आत्महत्या करने का मैसेज किया तो परिवार में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मां ने बेटी को किसी तरह समझाया और घर बुलाया और थाने ले जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। छात्रा के पिता ने बताया कि 2021 में उसकी बेटी अलीगंज के निजी स्कूल में दसवीं की पढ़ाई कर रही थी, उसी स्कूल में सैय्यद सिजान इंटर का छात्र था। शिकायत में कहा गया कि सैय्यद सिजान ने पहले छात्रा से दोस्ती का दबाव बनाया, लेकिन छात्र के मना करने पर भी सिजान नहीं रुका, वह छात्रा का पीछा कर रास्ते में छेड़छाड़ करने लगा। बहरहाल, इंस्पेक्टर अलीगंज के मुताबिक आरोपी की तलाश की जा रही है।

First published on: Oct 26, 2023 08:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें